ताज़ा खबर
 

एक्टर्स को देती थी भारी-भरकम मोटरसाइकिल चलाने की ट्रेनिंग, फांसी लगाकर दी जान

मुंबई में फिल्म और टीवी के कलाकारों को भारी बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली 28 साल की मोटरसाइकिल इंस्ट्रक्टर ने आत्महत्या कर ली। सोमवार (9 जुलाई) की शाम उसकी लाश गोरेगांव (ईस्ट) स्थित उसके अपार्टमेंट में लटकी पाई गई।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में फिल्म और टीवी के कलाकारों को भारी बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली 28 साल की मोटरसाइकिल इंस्ट्रक्टर ने आत्महत्या कर ली। सोमवार (9 जुलाई) की शाम उसकी लाश गोरेगांव (ईस्ट) स्थित उसके अपार्टमेंट में लटकी पाई गई। मरने वाली मोटरसाइकिल इंस्ट्रक्टर का नाम चेतना पंडित था। चेतना ने अपने पीछे एक चिट्ठी छोड़ी है। पत्र में उसने लिखा है कि किसी को भी उसकी मृत्यु का दोषी न माना जाए। उसने लिखा कि वह कुछ महीनों पहले टूट चुके प्रेमसंबंध के कारण अकेली पड़ गई थी। वह अपने लक्ष्य तक पहुंच पाने में भी खुद को असहज महसूस कर रही थी। चेतना के मित्रों का कहना था कि चेतना कठिन आर्थिक स्थितियों का भी सामना कर रही थी।

चेतना के माता-पिता की मृत्यु उसके बचपन में ही हो गई थी। चेतना अपने अपार्टमेंट में तीन अन्य लोगों के साथ रहा करती थी। उसका छोटा भाई अपनी चाची के साथ सेन्ट्रल मुंबई में रहा करता था। पिछले दो सालों से चेतना एक मोटरसाइकिल कंपनी के साथ काम कर रही थी। वह अपने विद्यार्थियों के बीच भी बहुत प्रसिद्ध थी। इसी वर्ष फरवरी में उसने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। उसके मित्रों का कहना था कि चेतना को नई नौकरी भी मिल गई थी। लेकिन इस नौकरी में ज्यादातर दफ्तर का काम था। वह बरसात के बाद बाइक इंस्ट्रक्टर के अपने पुराने पेशे में लौटना चाहती थी।

सिलिब्रिटी बाइक प्रशिक्षक चेतना पंडित। फोटो- Facebook/Chetna Nagesh Pandit

सोमवार को चेतना अपने घर में अकेली थी। उसके दो रूममेट बाहर गए हुए थे। जब शाम को करीब 6.20 बजे उसका तीसरा रूममेट अपने काम से लौटकर आया, तो उसे घर का दरवाजा भीतर से बंद मिला। जब लगातार दरवाजा खटखटाने और बार-बार बुलाने पर भी उसे कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद उसने अपने दोस्तों को खबर दी और ताला खोलने वालों को बुलाया गया। फ्लैट में घुसने पर, दोनों ने चेतना को उसके बेडरूम में पंखे से लटका पाया। अंग्रेजी में आत्महत्या से पहले लिखा गया नोट भी मौके से ही बरामद किया गया। उसका लैपटॉप भी कमरे में ही मिला। चेतना के एक पड़ोसी ने रात 8.20 बजे पुलिस को घटना की सूचना दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App