ताज़ा खबर
 

गायकवाड़ सरनेम के चलते एयरपोर्ट पर रोके गए बीजेपी सांसद, सुनील ने की मंत्री से श‍िकायत

महाराष्ट्र के लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड ने कहा, 'मुझे हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षा जांच के नाम पर कई बार रोक लिया गया, क्योंकि मेरा सरनेम गायकवाड है और मैं एक एमपी हूं।'

बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड ने कहा कि सुरक्षा के नाम पर एयरपोर्ट पर उन्हें कई बार रोका गया (Source-ANI)

एअर इंडिया समेत देश की सभी निजी विमान कंपनियों ने शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड की हवाई यात्रा पर रोक लगा रखी है। रविन्द्र गायकवाड देश के किसी भी एयरपोर्ट में प्रवेश नहीं कर सकते । लेकिन इसका खमियाजा गायकवाड नाम के दूसरे बीजेपी सांसद को भुगतना पड़ रहा है। दरअसल गायकवाड नाम का कोई भी शख्स हवाई यात्रा के लिए जा रहा है तो एयरपोर्ट के अधिकारी इसकी पूरी पड़ताल कर रहे हैं कि कहीं यात्रा करने जा रहा शख्स रविन्द्र गायकवाड तो नहीं है। एयरपोर्ट की इस सख्ती का शिकार आज (30 मार्च) बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड हुए। सुनील गायकवाड ने दिल्ली में संसद परिसर में समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि गायकवाड सरनेम होने की वजह से एयरपोर्ट पर उन्हें कई बार रोका गया, उन्होंने गुस्से में कहा कि क्या गायकवाड सरनेम रखना अपराध है।

महाराष्ट्र के लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड ने कहा, ‘मुझे हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षा जांच के नाम पर कई बार रोक लिया गया, क्योंकि मेरा सरनेम गायकवाड है और मैं एक एमपी हूं।’ अपने साथ हुए इस व्यवहार से खफा सुनील गायकवाड ने पूरे वाकये की शिकायत केन्द्रीय उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा से की है। उन्होंने कहा कि क्या गायकवाड सरनेम रखना कोई जुर्म है।

बता दें कि शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड पर एअर इंडिया के एक स्टाफ के साथ मारपीट का आरोप है। रविन्द्र गायकवाड ने भी स्वीकार किया है कि उन्होंने चप्पलों से एअर इंडिया के स्टाफ की पिटाई की थी। इसके बाद देश के सभी एयरलाइंस ने रविन्द्र गायकवाड पर बैन लगा दिया है। दरअसल पुणे से दिल्ली आ रहे रविन्द्र गायकवाड को उनके टिकट के मुताबिक सीट नहीं मिली थी। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई थी, इस दौरान शिवसेना सांसद ने एअर इंडिया के स्टाफ को पीटा था। शिवसेना ने अपने सांसद पर बैन लगाने को गलत बताया था और कहा था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी विमान में शराब पीकर बदसलूकी की थी लेकिन उनपर बैन नहीं लगाया गया था।

"मैं संसद से माफी मांगता हूं, न कि एयर इंडिया से": शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड़

शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारने की बात कबूली; कहा- "मैनें 25 बार सैंडल से मारा"

एयर इंडिया कर्मचारी को सैंडल से मारने वाले रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में उतरी शिव सेना; किया बंद का आह्वान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र के भीरा गांव का तापमान दर्ज हुआ 46.5 डिग्री सेल्सियस, मौसम विभाग ने कहा-ऐसा नहीं हो सकता..हम जांच करेंगे
2 शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ कार की मदद से आ रहे हैं दिल्ली
3 पहली बार मां बनने वाली थी महिला, लेकिन अब गर्भ में पल रहे बच्चे की क्यों चाहती है मौत
ये पढ़ा क्या?
X