आर्यन-शाहरुख खान के मामले पर BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का हमला, कहा- ये कमाते यहां हैं लगाते पाकिस्तान में, बोलीं- धीरे-धीरे बाहर आ रही है सच्चाई

उन्होंने कहा कि जिनका कोई लक्ष्य नहीं होता है, वो ऐसे ही भटक जाते हैं। अति महत्वाकांक्षी लोग राह से भटक जाते हैं।

Pragya Singh Thakur
बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शाहरुख पर तीखा हमला बोला है। (फोटो-PTI)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी का मामला चर्चा में बना हुआ है। इस बीच बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शाहरुख पर तीखा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि ये कमाते यहां हैं लेकिन लगाते पाकिस्तान में हैं। सच्चाई धीरे-धीरे बाहर आ रही है। ये वो लोग हैं जो कहते थे कि भारत में सुरक्षित नहीं हैं। इन्होंने कभी भी मदद की तो पाकिस्तान की करी, देश की नहीं की।

साध्वी ने कहा कि यहां अब केवल देशभक्तों की जरूरत है, केवल वही लोग यहां रहेंगे और पनपेंगे। उन्होंने कहा कि जिनका कोई लक्ष्य नहीं होता है, वो ऐसे ही भटक जाते हैं।

उन्होंने कहा कि अति महत्वाकांक्षी लोग राह से भटक जाते हैं। ऐसे लोग धरातल के जीवन को स्वीकार नहीं कर पाते, इसलिए उनको ऐसी चीजों(नशा) का सहारा लेना पड़ता है। जिनके पास धन होता है और वो अच्छे कामों में उसे खर्च नहीं करते तो उनकी संतान ऐसा करती हैं।

साध्वी लगातार शाहरुख पर हमला बोल रही थीं क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए हैं।

आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

आर्यन खान मामले में ताजा खबर ये है कि मुंबई की एक कोर्ट ने क्रूज जहाज से ड्रग्स पाए जाने के मामले में आर्यन खान सहित 8 लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। साथ ही कोर्ट ने कहा है कि अब इस मामले की सुनवाई स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट द्वारा की जाएगी। अब शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

ऋतिक रोशन ने पोस्ट लिखकर किया था आर्यन का समर्थन

हालही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया था और आर्यन खान के प्रति समर्थन जताया था। एक्टर ने शाहरुख खान के बेटे की फोटो साझा करते हुए लिखा कि तुम्हारे यह पल ही तुम्हारा कल बनाएंगे।

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को लेकर लिखा, “मेरे प्रिय आर्यन, जिंदगी एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। यह अच्छी है, क्योंकि यह कई बार उतार-चढ़ाव से लेकर भी जाती है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वह केवल मुश्किल इंसान को ही खेलने के लिए सबसे मुश्किल बॉल देते हैं। आपको पता है कि आपको ही इन सब में से चुना गया है।”

ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “गलती, असफलताएं, सफलताएं, ये सभी एक जैसे ही होते हैं, अगर आपको यह पता हो कि कौन सा हिस्सा आपको अपने पास रखना है और कौन सा फेंकना है। मैं आपको एक बच्चे के तौर पर जानता था और अब एक आदमी के रूप में जानता हूं। जो भी अनुभव आप करो, उसके मालिक बनो। ये तोहफे हैं।”

पढें महाराष्ट्र समाचार (Maharashtra News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट