ताज़ा खबर
 

चलती बस में महिला को जबरन किस करने वाले भाजपा नेता रविन्द्र बावंथड़े की महासचिव पद से छुट्टी, असेंबली चुनाव में रह चुका है प्रभारी

बस के कंडक्टर और ड्राइवर ने सीसीटीवी में कैद इस वीडियो को अपने मोबाइल पर ले लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

महाराष्ट्र में पिछले हफ्ते चलती बस में एक महिला से जबर्दस्ती किस करने वाले भाजपा नेता रविन्द्र बावंथड़े को पार्टी महासचिव पद से हटा दिया गया है। हिन्दुस्तान टाइम्स को गढ़चिरौली से भाजपा के लोक सभा सांसद अशोक नेते ने बताया है कि बावंथड़े को लंबे समय तक पार्टी की बैठकों में हिस्सा नहीं लेने के आरोप में पार्टी महासचिव पद से हटाया जा चुका है और वो अब भाजपा के सदस्य नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले साल 2014 में हुए महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में रविन्द्र बावंथड़े अरमोरी विधान सभा का चुनाव प्रभारी था।

बावंथड़े गढ़चिरौली में एक स्कूल में शिक्षक है और जिस 19 वर्षीय युवती के साथ उसने रेप किया है वो उसकी शिष्या रह चुकी है। फिलहाल बावंथड़े को गिरफ्तार किया जा चुका है और 6 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने भाजपा नेता पर आईपीसी की धारा 376 के तहत रेप का मुकदमा दर्ज किया है। एक सप्ताह पहले 27 जून को नागपुर से गढ़चिरौली के बीच बस से सफर करने के दौरान आरोपी रविन्द्र बावंथड़े कथित तौर पर एक महिला से चलती बस में किस करता हुआ और सेक्स करता हुआ दिखाई दे रहा है।

बस के कंडक्टर और ड्राइवर ने सीसीटीवी में कैद इस वीडियो को अपने मोबाइल पर ले लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस में रेप की शिकायत कराई थी। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले बस कंडक्टर और ड्राइवर को भी इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.