ताज़ा खबर
 

मंबई: शराबी ने की मेट्रो में लड़की से छेड़खानी, सुरक्षाकर्मी ने रोका तो आरोपी ने उसे भी पीटा

लड़की ने आरोपी से कई बार ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना और लड़की के साथ छेड़खानी करता रहा।

auto driver molest a college girl, kolkata police, kolkata court,molestation,चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर किसी भी तरह की रोक-थाम नहीं लगाई जा रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र का है जहां पर अंधेरी पुलिस ने एक महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को मुंबई मेट्रो में सफर कर रही 24 वर्षीय लड़की के साथ शराब के नशे में धुत व्यक्ति को बदसलूकी करने के आरोप में पकड़ा है। इतना ही नहीं आरोपी को जब मेट्रो के सुरक्षाकर्मी ने रोका तो उसने सुरक्षाकर्मी के साथ भी मारपीट की। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार को रात के करीब 11:30 बजे मध्य प्रदेश के रहने वाले रामसिंह डांगे को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रामसिंह शराब के नशे में धुत होकर मेट्रो में चढ़ा, जिसके बाद उसने अपने पास में खड़ी लड़की के साथ छेड़खानी करनी शुरु कर दी। लड़की ने आरोपी से कई बार ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना और लड़की के साथ छेड़खानी करता रहा। पीड़िता ने अंधेरी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर वहां के सुरक्षाकर्मी नयनेश्वर वाघमोड़े से आरोपी की शिकायत की। वाघमोड़े ने बताया कि जब आरोपी को ऐसा करने से रोका गया तो उसने वाघमोड़े के साथ भी बदसलूकी की, जिसके बाद आरोपी को अंधेरी पुलिस थाने ले जाया गया जहां पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

अंधेरी पुलिस थाने में आरोपी रामसिंह के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस मामले के बाद यह देखा जा सकता है कि मुंबई में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन कहीं न कहीं कोई महिला छेड़खानी या रेप का शिकार होती है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो द्वारा जारी एक रिपॉर्ट की मानें तो देश में रोज 50 रेप के मामले पुलिस थानों में दर्ज कराए जाते हैं। हर साल रेप के मामलों में बढ़ोत्तरी होती जा रही है लेकिन इन्हें रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादी के लिए छुट्टी न मिलने पर आरपीएफ जवान ने राइफल से खुद को गोली मारी
2 इन महिलाओं को नहीं लगता सांपों से डर, चुटकियों में पकड़कर जंगल में छोड़ देती है जहरीले सांप
3 यूपी चुनाव में वोट डालना चाहता है गैंगस्‍टर अबु सलेम, पर बेल के लिए नहीं पैसे
IPL 2020 LIVE
X