ताज़ा खबर
 

पहले पोर्न देखा, जब हवसी जगी तो रास्‍ते में जा रही लड़की को बनाया शिकार

आरोपी की मां घटना की सूचना पुलिस को देने के बजाए अगले दिन 22 मार्च को बिल्डिंग पहुंची और उसने बच्ची के शव को तलाब में फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 21 मार्च को ही बच्ची के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी थी।

Author मुंबई | Updated: March 29, 2018 11:35 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के सतारा में 14 वर्षीय एक लड़के पर अपनी ही कजिन के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। यह घटना 21 मार्च की है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पोर्न देखी थी। पोर्न देखने के बाद वह नेर गांव स्थित अपने घर जा रहा था कि रास्ते में उसे 8 वर्षीय अपनी कजिन बहन दिखाई दी। कजिन को लेकर वह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में गया, जहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद वह बच्ची को वहीं रोता हुआ छोड़कर अपने घर भाग गया। इसके बाद वह फिर बिल्डिंग पर पहुंचा जहां बच्ची रो रही थी।

बच्ची ने आरोपी को धमकी दी कि वह इस बारे में सब अपने पिता को बता देगी, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर पहुंचा और अपनी करतूत के बारे में अपनी मां को बताया। आरोपी की मां घटना की सूचना पुलिस को देने के बजाए अगले दिन 22 मार्च को बिल्डिंग में पहुंची और उसने बच्ची के शव को तालाब में फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 21 मार्च को ही बच्ची के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी थी।

आरोपी की मां सब कुछ जानती थी, फिर भी उसने बच्ची के परिजनों के साथ मिलकर उसे ढूंढने का नाटक किया। दो दिन के बाद स्थानीय लोगों को बच्ची का शव तालाब के ऊपर तैरता हुआ दिखाई पड़ा। इस मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी ने कुछ महीने पहले उनकी बेटी का शारीरिक उत्पीड़न किया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है और उसके गालों पर काटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपने एक दोस्त का नाम लेते हुए कह दिया कि उसने बच्ची को अपने दोस्त के साथ देखा था, लेकिन जब पुलिस ने उस लड़के से पूछताछ की तो आरोपी का झूठ पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिसवाले पर 9 साल तक महिला से बलात्‍कार का आरोप, वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला
2 मिशन 2019: महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी में सीट बंटवारे पर फंस सकता है पेंच, जूनियर पवार बोले- 50-50 चाहिए