ताज़ा खबर
 

ऐसी जगह छुपाकर ले जा रही थीं 60 लाख का सोना, आप सोच भी नहीं सकते!

पुणे एयरपोर्ट पर चार महिलाएं पकड़ी गई हैं जिन्होंने 60 लाख के सोने को अजीब जगह छुपाकर रखा था लेकिन पकड़ी गईं।

स्थानीय स्त्रोत

वैसे तो आपने चोरी की अनेक घटनाएं सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको चोरी की एक ऐसी घटना को बताने जा रहे है कि जिसे सुनकर आप अपने दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जायेंगे। बात पुणे के हवाई अड्डे की है जहां सोने की तस्करी करनेवाली चार महिलाओं को गिरफ्तार करने की बात सामने आयी है।

इन महिलाएं को मलाशय में छुपाकर सोने के तस्करी करते हुए पुणे कस्टम विभाग द्वारा गिरफ्तार किया गया है। कस्टम विभाग के अधिकारियों द्वारा पुणे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तब इन चार महिलाओं की जांच की गई, जब यह महिलाएं ग्रीन चैनल पास कर रही थी।

कस्टम विभाग ने ख्वाला इलहादी अहमद अमारा, मवाहिब मसरी अहमद अदाम, सलमा सलह मोहम्मद यासीन और मनल इल्तियाब अदबिला मोहम्मद को सोने की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। चोरी करने का ऐसा नायाब तरीका पहली बार देखने में आया है कि मलाशय (रेक्टम) के अंदर महिलाएं  कुल 2036.39 ग्राम सोना छुपाकर ले जा रही थी।

ये महिलाएं स्पाइस जेट फ्लाइट से पुणे एअरपोर्ट में आयी थी। ये चारों महिलाएं 66 लाख 50 हजार 779 रुपए कीमत के सोने की तस्करी करने की कोशिश कर रही थी। ये महिलाएं अपने शरीर के निचले हिस्से में सोना छुपाकर ले जा रही थी।  मेडिकल जांच के लिए चारों महिलाओं को ससून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अधिक जांच चल रही है कि यह महिलाएं कहां से आ रही थी और सोना शरीर के अंदर कहां से रेक्टम में छिपाकर ला रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App