ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: युवक ने बंदूक दिखाने के दौरान गलती से चला दी गोली, दोस्त अस्पताल में भर्ती

अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर दिखाने के दौरान उसने कथित तौर पर गलती से ट्रिगर दबा दिया और उसके 20 साल के दोस्त विजय यादव के पेट में गोली लग गई। पाटिल ने बताया कि यादव को फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

Author December 19, 2018 3:43 PM
प्रतीकात्मक चित्र।

महाराष्ट्र में एक युवक ने अपने दोस्त को रिवॉल्वर दिखाने के दौरान गलती से उस पर गोली चला दी। जिसके बाद वो घायल हो गया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस एम पाटिल ने बुधवार को बताया कि वाग्ले एस्टेट के किसान नगर इलाके में कुछ दोस्त मंगलवार रात सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। जिसके बाद एक शख्स ने अपनी रिवॉल्वर दोस्तों को दिखाने के लिए निकाली।

अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर दिखाने के दौरान उसने कथित तौर पर गलती से ट्रिगर दबा दिया और उसके 20 साल के दोस्त विजय यादव के पेट में गोली लग गई। पाटिल ने बताया कि यादव को फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है। महाराष्ट्र पुलिस कानून के प्रावधानों और संविधान की धारा 338 (किसी के जीवन को खतरे में डालने वाले काम के जरिए गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति के पास हथियार कहां से आया और उसके पास इसे रखने का वैध लाइसेंस था या नहीं। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। अक्सर युवा अपने दोस्तों के बीच दिखावा करते हैं। पुलिस इस पूरे मामले की अलग एंगल से भी जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X