ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: गोरेगांव में गिरी निर्माणाधीन इमारत, 3 की मौत 6 घायल

महाराष्ट्र के गोरेगांव में निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा गिरने से 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि 8 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं।

हादसे के बाद एनडीआरएफ की टीम फोटो सोर्स- ANI ट्विटर

महाराष्ट्र के गोरेगांव से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। जहां एक निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा गिरने से 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि 8 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और राहत-बचाव कार्य शुरू किया जा चुका है।

मामला गोरेगांव के पास आजाद मैदान का है जहां एक पुरानी इमारत में मरम्मत का कार्य चल रहा था। तभी अचानक इमारत का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। जिससे मौके पर ही 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं 8 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए है। घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह इमारत काफी पुरानी बताई जा रही है। इसके गिरने से ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोग मलबे के नीचे दब गए। फिलहाल मौके पर एनडीआरएफ की टीम ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

कुछ घायलों का इलाज सिद्धार्थ अस्पताल में चल रहा है। फ़िलहाल इस घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इमारत गिरने के बाद मलबे के नीचे तलाशी अभियान जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम मंदिर पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, युवा कुंभ में बोले- जब भी बनेगा, हम ही बनाएंगे
2 रांची : ट्रैफिक पुलिस ने लागू की ऐसी व्यवस्था, 10 घंटे तक जाम रहा पूरा शहर
3 छत्तीसगढ़ में पहली बार राइट-टू-रिकॉलः कांग्रेस नेता की पद से छुट्टी के लिए होगा मतदान, खाली कुर्सी और भरी कुर्सी पर होगी वोटिंग
IPL 2020 LIVE
X