ताज़ा खबर
 

Maharashtra: मानसून सत्र में भाग लेने आ रहे थे दो MLA, ट्रेन में चोरी हो गया सामान

मानसून सत्र में भाग लेने मुंबई आ रहे राज्य के दो विधायकों के सामान और नकदी ट्रेनों से चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दो अलग-अलग मामले पुलिस द्वारा दर्ज कर लिए गए हैं।

Author मुंबई | June 25, 2019 7:40 PM
कांग्रेस विधायक राहुल बोंद्रे और शिवसेना विधायक संजय रायमुलकर फोटो सोर्स- फेसबुक

महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने मुंबई आ रहे राज्य के दो विधायकों के सामान और नकदी ट्रेनों से चोरी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार ( 25 जून) को बताया कि चोरी कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाएं सोमवार ( 24 जून) की हैं। कांग्रेस विधायक राहुल बोंद्रे बुल्ढाणा में मल्कापुर से विदर्भ एक्सप्रेस से जबकि शिवसेना विधायक संजय रायमुलकर जालना से देवगिरि एक्सप्रेस से आ रहे थे।

आरक्षित डिब्बे में घुसकर की चोरीः कांग्रेस विधायक बोंद्रे की शिकायत के अनुसार, विदर्भ एक्सप्रेस कल्याण में प्लेटफॉर्म संख्या 5 पर रूकी हुई थी। तभी अज्ञात व्यक्ति विधायकों के लिए आरक्षित एसी डिब्बे में घुसा और उनकी पत्नी का पर्स तथा एक फाइल उठाकर भाग गया। विधायक राहुल बोंद्रे ने चोर का पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। अधिकारियों ने बताया कि विधायक की पत्नी के पर्स में 51,000 रुपये नकद और एक एटीएम कार्ड था।
National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने दर्ज किया मामलाः वहीं दूसरी ओर शिवसेना विधायक रायमुलकर के साथ यह हादसा कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ। वह अपने सहयोगियों के साथ मुंबई आ रहे थे। दोनों रेलवे स्टेशनों के बीच जब उनकी नींद खुली तो उनका मोबाइल फोन, 10,000 रुपये नकद और पहचानपत्र गायब मिले। इनके संबंध में दो अलग-अलग मामले पुलिस द्वारा दर्ज कर लिए गए हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। बता दें मानसून अधिवेशन 17 जून से शुरू हुआ था और 5 जुलाई तक चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App