ताज़ा खबर
 

Weather: आंधी और तेज बारिश का कहर, मुंबई में पेड़ गिरने से 3 की मौत

मुंबई में पेड़ गिरने से तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है। बता दें मुंबई और उसके आस-पास के इलाकों में भारी बारिश हो रही है और तेज आंधी चल रही है।

Author मुंबई | June 15, 2019 9:19 AM
mumbai rainप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई में गुरूवार (13 जून) को पेड़ गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। नगर निकाय के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी दी। मुंबई और आस-पास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है और तेज हवाएं चल रही हैं। बृहनमुंबई नगरपालिका की आपदा मोचन इकाई के एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार (14 जून) शाम करीब चार बजे सुदूर अनुशक्ति नगर में एक पेड़ नितिन शिरवलकर (43) पर गिर गया। उन्होंने बताया कि शिरवलकर को पास के बीएआरसी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पेड़ की डाली टूट कर गिर जाने से हुआ हादसाः अधिकारी ने बताया कि दूसरा हादसा शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब मलाड में एसवी रोड पर विजयकर वाडी के निकट एक पेड़ की डाली टूट कर गिर जाने से दो लोग घायल हो गए।अधिकारी ने बताया कि शैलेश मोहनलाल राठौड़ (38) को शताब्दी अस्पताल में मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

जोगेश्वरी में हुआ तीसरा हादसाः अधिकारी ने बताया कि गुरूवार को उपनगर जोगेश्वरी में तक्षशिला को-ऑपरेटिव हाउंसिंग सोसाइटी में एक पेड़ गिरने से अनिल घोसालकर (48) गंभीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार को उन्हें होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें अरब सागर में चक्रवाती तूफान उठने की वजह से मुंबई और आस-पास के इलाकों पर तेज हवाएं चल रही हैं और बारिश हो रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के बलिया और आजमगढ़ में कई जगह पर पेड़ गिर गए। इस दौरान कई घरों और दुकानों के शेड उड़ गए। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ..तो क्या ममता बनर्जी के खिलाफ बयान देने के चलते जेडीयू नेता अजय आलोक को छोड़ना पड़ा प्रवक्ता का पद
2 केजरीवाल सरकार की मुफ्त मेट्रो यात्रा को ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन ने बताया नुकसानदायक, PM मोदी को लिखा पत्र
3 Indian Railway: ट्रेन में नहीं मिला डॉक्टर तो TTE ने करवाई डिलीवरी, रेल मंत्रालय ने शेयर की फोटो
आज का राशिफल
X