ताज़ा खबर
 

Maharashtra : जरा-सी बात पर चचेरे भाई को मार डाला और टॉयलेट की टंकी में छिपा दी लाश, 3 साल बाद मिला कंकाल

हत्या करने के बाद वॉचमैन ने लाश ठिकाने लगाने के लिए टंकी में डालकर खुद को सुरक्षित मान लिया था। लेकिन उसकी चाल छिप नहीं सकी। पुलिस ने पकड़ा तो सब कुछ उगल दिया। लाश भी बरामद करा दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वाडा थाना क्षेत्र एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर लाश शौचालय की टंकी में डाल दिया। दो दिन बाद पुलिस से उसके लापता होने की बात कही। कई महीने लंबी जांच के बाद तीन साल बाद टंकी से उसका कंकाल मिला। पुलिस ने आरोपी युवक को केरल से गिरफ्तार कर लिया है। कई साल पहले दोनों असम से यहां नौकरी करने के लिए आए थे।

दोनों फॉर्महाउस में काम करते थे : वाडा थाने के उसर इलाके में फकरुद्दीन खान चितलवाला का एक फार्म हाउस है। इसमें असम का रहने वाला अमिनुल हक मोहम्मद मुनताज अली वॉचमैन था। इसी के बगल में एक अन्य फार्म हाउस में उसका चचेरा भाई सुई मंसूर मोहम्मद अकबर अली काम करता था। दोनों एक साथ खाना बनाते और साथ में खाया-पीया करते थे। करीब तीन साल पहले एक दिन दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज मंसूर ने 28 दिसंबर 2016 को अमिनुल की हत्या कर दी। खुद को बचाने के लिए उसने लाश को वहीं के शौचालय की टंकी में डाल दिया।

National Hindi News, 29 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस का शक सही साबित हुआ : दो दिन बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंचा और अमिनुल के गायब होने की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को शक मंसूर पर ही था। वह अपनी जांच उसी पर फोकर कर आगे बढ़ रही थी। इस बीच पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक की उम्र 17 साल थी। बाद में पुलिस ने 17 मार्च 2017 को अमिनुल के लापता होने की बजाए मामले में अपहरण का केस दर्ज किया। पुलिस ने केस पालघर एटीएस को सौंप दी।

आठ महीने की कड़ी मेहनत से खुला राज : आठ महीने तक कड़ी मेहनत के बाद टीम को मामले में मंसूर के शामिल होने का पुख्ता सबूत हाथ लगा। पुलिस उसको पकड़ने के लिए जाल बिछाया, लेकिन वह महाराष्ट्र से फरार हो गया था। गुप्त सूचना पर पुलिस की एक टीम केरल पहुंची तो वहां से उसे पकड़ लिया और उसको पालघर लाया गया। उसकी निशानदेही पर शौचालय की टंकी से अमिनुल का कंकाल भी बरामद कर लिया गया।

Next Stories
1 जिस दिन मोहन भागवत कहेंगे गोडसे मुर्दाबाद, उसी दिन मान लूंगा नरेंद्र मोदी सच्चे गांधीवादी हैं- बोले कांग्रेसी सीएम
2 छत्तीसगढ़ः जंगली हाथी ने मां-बेटे को कुचलकर मार डाला, दो अन्य लोगों की हालत गंभीर
3 टॉयलेट में शोर मचा रहे बच्चे को चांटा मारना पड़ा भारी, लोगों ने टीचर को धुन डाला, विरोध में कल बंद रहेंगे सूरत के 300 स्कूल
आज का राशिफल
X