scorecardresearch

मुंबई में दो शिवसैनिकों के खिलाफ केस दर्ज, PM मोदी और अमित शाह के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप

Shivsena: रोहन पाटनकर की उम्र 19 साल है। रोहन ने बीते एक अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के चेहरों को मार्फ्ड किया गया था।

मुंबई में दो शिवसैनिकों के खिलाफ केस दर्ज, PM मोदी और अमित शाह के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप
उद्धव ठाकरे (फोटो सोर्स- द इंडियन एक्सप्रेस)

Maharashtra News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज हुआ है। बता दें कि मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दोनों आरोपी शिवसेना की आईटी सेल से जुड़े हुए हैं। सायन पुलिस ने युवा सेना और शाखा सदस्य कोऑर्डिनेटर और वर्ली के सोशल मीडिया शाखा कोऑर्डिनेटर रोहन पाटनकर और पुणे से युवा सेना आईटी सेल के सदस्य नितिन शिंदे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों शिवसैनिकों पर आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कथित रूप से मॉर्फ्ड और आपत्तिजनक पोस्ट को शेयर किया। सूत्रों ने बताया कि दो समूहों के बीच नफरत पैदा करने और सौहार्द खराब करने वाली कार्रवाई करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

रोहन पाटनकर की उम्र 19 साल है। रोहन ने बीते एक अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के चेहरों को मार्फ्ड किया गया था। इसके साथ आपत्तिजनक सामग्री भी शेयर हुई थी। आरोप के मुताबिक नितिन शिंदे ने इसी पोस्ट को री-ट्वीट किया था।

सूत्रों ने बताया कि मामले में विजय पगारे ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपियों ने जनता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना का बागी विधायकों और उद्धव ठाकरे गुट के बीच संघर्ष जारी है। दरअसल इसी साल जून में शिवसेना के 39 विधायकों ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर दिया था। जिसके चलते राज्य की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी। महाविकास अघाड़ी सरकार में शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के बीच गठबंधन था।

वहीं शिंदे गुट ने बागी होते हुए भाजपा के साथ महाराष्ट्र में नई सरकार बना ली। शिंदे ने 30 जून को भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट