ताज़ा खबर
 

VIDEO: जाम हटाने के लिए देवेंद्र फडणवीस के मंत्री गिरीश महाजन ने खुद चलाया 14 पहियों वाला ट्रक

मामला महाराष्ट्र के जलगांव का है, जहां के जलगांव में एक ड्राइवर नशे में 14 पहिए वाले विशालकाय ट्रक को खड़ा करके सो गया था।

महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन।

मंत्रियों को अकसर आपने अंबेसडर कार में सुरक्षाबलों के तामझाम के साथ देखा होगा। लेकिन एक मंत्री ने जब जनता को मुसीबत में देखा तो एेसा काम किया कि लोग उनके कायल हो गए। मामला महाराष्ट्र के जलगांव का है, जहां के जलगांव में एक ड्राइवर नशे में 14 पहिए वाले विशालकाय ट्रक को खड़ा करके सो गया था। इसके बाद पूरे हाइवे पर लंबा जाम लग गया। तभी वहां से जा रहे महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने खुद ट्रक चलाकर उसे किनारे लगाया, जिससे जाम खत्म हो गया। महाजन के इस काम को लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिससे बाद वह वायरल हो गया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है वीडियो में: सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की शर्ट पहने मंत्र इस विशालकाय ट्रक को चला रहे हैं और उसी के साथ-साथ सुरक्षाकर्मी भी सड़क पर चल रहे हैं। लोगों का कहना है कि सड़क पर ट्रक खड़े होने से पूरा हाइवे ठप हो गया था और दोनों साइड गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। लोगों के मुताबिक उन्होंने ड्राइवर को जगाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ज्यादा पीने के कारण वह नहीं उठा। लोगों ने बताया कि वह पुलिस के आने का इंतजार ही कर रहे थे, लेकिन तभी वहां जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन का काफिला आ पहुंचा। जाम की वजह जानने के बाद मंत्री ने खुद ही ट्रक चलाकर उसे किनारे लगाया, जिसके बाद ट्रैफिक बहाल हुआ।

यहां देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App