ताज़ा खबर
 

डांस बार में काम करती थी बीवी, हत्या कर शव के किए टुकड़े, ड्रम में भरकर लगाया ठिकाने

पुलिस टीम ने प्लास्टिक के ड्रम को अपनी जांच का आधार बनाया और आरोपी हमीद तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। हमीद पत्नी के डांस बार में काम करने से नाराज था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र के थाणे में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर प्लास्टिक के ड्रम में भरकर ठिकाने लगा दिया। दरअसल आरोपी की पत्नी एक डांस बार में काम करती थी और उसे अपनी पत्नी का डांस बार में काम करना पसंद नहीं था। जिसके चलते दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़े भी होते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, थाणे के भिवंडी इलाके के नारपोली में रहने वाला हमीद अंसारी (28 वर्ष) एक पावरलूम वर्कर है। हमीद की पत्नी सबीना बीबी सरदार (25 वर्ष) एक डांस बार में काम करती थी। हमीद को यह पसंद नहीं था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी झगड़े में हमीद ने सबीना की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद हमीद ने शव के 8 टुकड़े किए और उन हिस्सों को एक प्लास्टिक के ड्रम में भरकर एक सुनसान जगह फेंक दिया। शुक्रवार को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि नजदीक के सोनाले गांव में एक प्लास्टिक का ड्रम मिला है, जिसमें किसी महिला के शरीर के टुकड़े हैं।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का खुलासा हुआ। इसके बाद इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने प्लास्टिक के ड्रम को अपनी जांच का आधार बनाया और आरोपी हमीद तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सबसे पहले यह पता लगाया कि ड्रम तारापुर में बनाया गया है और इसे भिवंडी की एक दुकान को बेचा गया था। दुकान ये यह ड्रम एक गोदाम को बेचा गया, जहां से इसे एक मजदूर ने कबाड़ की दुकान को बेच दिया था। कबाड़ की दुकान का पता लगाने के बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में इस ड्रम को ले जाता हुआ हमीद दिखाई दिया। जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दक्षिण भारत में 30 रेप और 15 हत्या करने वाला सनकी, काला बैग रखता था साथ
2 मरने से पहले अभिनेत्री ने कहा, ‘शादीशुदा मर्दों ने बर्बाद किया’, मिस्ट्री बन गई मौत
3 कई गैंगस्टरों की मां जिसने बनाया कुख्यात गैंग, डकैती और अपहरण के लिए करती थी बेटों का इस्तेमाल