ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्रः नाम- मुंबई का स्पेशल पानीपूरी वाला, पर काम- बताशों में टॉयलेट का पानी मिलाना; करतूत सामने आने के पर यूं ये हाल

रणकला झील के किनारे पानी पुरी का यह खोमचा इलाके में बहुत फेमस था। हर दिन सैंकड़ों लोग यहां गोलगप्पे खाने आते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी शख्स एक प्लॉस्टिक जार में शौचालय के बाहर लगे नल से पानी भरता हुआ नजर आ रहा है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 7, 2020 5:23 PM
Kolhapur, mixing toilet water in pani puri, Maharashtra, national news, jansattaआरोपी शख्स एक प्लॉस्टिक जार में शौचालय के बाहर लगे नल से पानी भरता हुआ नजर आ रहा है। (video screenshot)

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक चौंकने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स टॉयलेट के पानी का इस्तेमाल कर पानी-पुरी का मसाला तैयार करता नजर आ रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने पानी-पुरी वाले पिटाई की और उसका ठेला भी पलट दिया।

गोलगप्पे वाला अपने खास स्वाद के लिए शहर भर में प्रसिद्ध था। उसका ठेला आमतौर पर कोल्हापुर की रणकला झील के पास ही खड़ा होता था। हर दिन सैंकड़ों लोग यहां गोलगप्पे खाने आते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी शख्स एक प्लॉस्टिक जार में शौचालय के बाहर लगे नल से पानी भरता हुआ नजर आ रहा है। वह पानी को लेकर खोमचे तक जाता है और उसे पानी-पुरी के मसाले में मिला देता है।

जब स्थानीय लोगों को इस घटना का पता लगा और पानीपूरी के पानी में शौचालय का पानी मिलाने वाला वीडियो मिला, तो गुस्साई भीड़ ने उसके ठेले को तोड़कर फेंक दिया। इसके साथ ही उसका खाने-पीने का सामान भी सड़क पर फेंक दिया।

अपने बचाव में आरोपी का कहना है कि उसने इस पानी को सिर्फ लोगों के हाथ धोने के लिए रखा था। वीडियो वायरल होने से लोगों में गलतफहमी हुई और उसके ठेले को तोड़ दिया गया। उसने कहा कि कुछ लोगों ने जानबूझकर यह वीडियो तैयार किया और उसे सोशल मीडिया में डाला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रयागराज: इंसाफ नहीं मिला तो पानी की टंकी पर चढ़ धरना देने पर अड़ा परिवार, गांव के दबंग पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
2 ‘महात्मा’ अर्णब गोस्वामी की तरह अमित शाह का समर्थन नहीं करती है BJP- Shivsena का निशाना
3 BJP का मिशन बंगालः आदिवासी इलाकों में अमित शाह, केले के पत्ते पर परोसे गए 8 पकवान! समझें मतुवा समुदाय के शख्स के घर HM के होने के मायने
ये पढ़ा क्या?
X