ताज़ा खबर
 

मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर पुरुषों से करता था कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर धराया आसिफ नूरी

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले एक दशक से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मराठवाड़ा के अलग-अलग जिलों के कई लोग इस कथित गुरु के जाल में फंस चुके हैं।

Author Published on: July 23, 2018 2:31 PM
पिछले 10 सालों से आरोपी बना रहा युवकों को अपना शिकार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र पुलिस ने रविवार को बुलधाना जिले से एक कथित स्वयंभू गुरु को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने कई पुरुषों को उनकी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर अपना अनुयायी बनाया और फिर उनके साथ कुकर्म किया। आरोपी की पहचान आसिफ नूरी के रुप में हुई है। आसिफ नूरी का भंडाफोड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रही एक ऑडियो और वीडियो क्लिप से हुआ है, जिसमें आरोपी एक व्यक्ति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव बनाता सुनाई दे रहा है।

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले एक दशक से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मराठवाड़ा के अलग-अलग जिलों के कई लोग इस कथित गुरु के जाल में फंस चुके हैं। पुलिस के अनुसार, परभनी और नांदेड़ जिलों के लोग इस कथित गुरु के सबसे ज्यादा शिकार बने हैं। आसिफ नूरी खुद भी परभनी जिले का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पीड़ित व्यक्ति को अनुष्ठान के लिए एक कमरे में लेकर जाता था और वहां धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर युवकों को ड्रग्स देकर उनके साथ यौन संबंध बनाता था। जांच में पता चला है कि आसिफ नूरी के कुछ साथी भी इस मामले में जुड़े हैं।

गौरतलब है कि बीते सप्ताह ही हरियाणा के एक कथित गुरु को भी पुलिस ने फतेहाबाद के शक्ति नगर इलाके से गिरफ्तार किया था। अमर पुरी नामक इस गुरु पर आरोप था कि उसने अपनी अनुयायी महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उनका उत्पीड़न किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के घर से कुछ वीडियो बरामद भी की थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया था, जहां से अदालत ने आरोपी को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मराठा आंदोलन से घबराए सीएम, पंढरपुर की जगह घर में की भगवान विट्ठल की पूजा..
2 अलवर केस: बढ़ सकती है वसुंधरा सरकार की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट अवमानना की सुनवाई करने को तैयार
ये पढ़ा क्या?
X