ताज़ा खबर
 

गणेश मूर्ति विसर्जन में फंसी कार, शख्‍स ने झगड़े के बाद पांच को मारा चाकू

गणेश मूर्ति विसर्जन के जुलूस में रविवार को फंसे एक व्यक्ति ने लोगों से झगड़ा किया और फिर पांच लोगों को चाकू मार दिया जिनमें से एक की मौत हो गई।

Author Updated: September 24, 2018 12:39 PM
गणेश विसर्जन के दौरान की तस्वीर

 

गुजरात में भगवान गणेश मूर्ति विसर्जन के जुलूस में रविवार को फंसे एक व्यक्ति ने लोगों से झगड़ा किया और फिर पांच लोगों को चाकू मार दिया जिनमें से एक की मौत हो गई।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सूरत के पास सयान नगर की है, जहां कार चालक चैतन्य रावल जुलूस की वजह से अपनी कार नहीं चला पा रहा था। जुलूस में शामिल लोगों से उसकी बहस हो गई। मामला बढ़ गया और उसने पांच लोगों को चाकू घोंप दिया, जिनमें से धवल पटेल की मौत हो गई।पुलिस महानिरीक्षक (सूरत रेंज) राजकुमार पांडियन ने बताया कि पुलिस ने रावल को घटनास्थल से पकड़ लिया और सयान थाने लेकर गई, लेकिन भीड़ थाने के बाहर जमा होकर मांग करने लगी कि आरोपी को उसके हवाले किया जाए। हमने भीड़ को तितर बितर किया।

उन्होंने कहा कि चार घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि भीड़ ने रावल की कार को आग लगा दी और पुलिस र्किमयों पर पथराव किया।
पुलिस ने बताया कि आणंद जिले के पीपली गांव में दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पथराव हो गया। भगवान गणेश की मूर्ति ले जा रहे स्थानीय लोगों ने एक धार्मिक स्थल के बाहर कथित रूप से पटाखे छोड़े जिसके बाद झगड़ा हो गया। अधिकारी ने बताया कि पथराव करीब 15 मिनट तक चला लेकिन इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। अहमदाबाद शहर में भी मामूली झगड़ा हुआ।

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में मूर्ति विसर्जन के साथ 11 दिनों तक चलने वाला प्रसिद्ध गणेशोत्सव श्रद्धा एवं उल्लास के साथ रविवार को संपन्न हुआ ।
पुलिस ने बताया कि रविवार रात 10 बजे तक मूर्ति विसर्जन के दौरान राज्य के विभिन्न हिस्से में 11 लोग डूब गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्‍ली: पत्‍नी ने ‘किस’ के दौरान काटी पति की जीभ, अब बोल पाना मुश्किल
2 ”मोदी, शाह में पर्रिकर को हटाने की हिम्‍मत नहीं, उन्‍होंने मुंह खोला तो गजब हो जाएगा”
3 राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष बोले- मंदिर न बनवाना मोदी के लिए घातक होगा