scorecardresearch

Shiv Sena Dussehra Rally: दशहरा रैली में उद्धव का पीएम मोदी पर वार, बोले- पाकिस्तान का केक खाने वाले हमें न सिखाएं हिंदुत्व, शिंदे को बताया कटप्पा

Maharashtra News, Dussehra Rally at Shivaji Park in Mumbai: उद्धव ठाकरे ने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार में गाय पर खूब बात होती है लेकिन महंगाई पर कोई कुछ नहीं बोलता। वहीं संघ द्वारा हाल ही में महंगाई, बेरोजगारी पर बयान देने के लिए उद्धव ठाकरे ने आभार व्यक्त किया।

Shiv Sena Dussehra Rally: दशहरा रैली में उद्धव का पीएम मोदी पर वार, बोले- पाकिस्तान का केक खाने वाले हमें न सिखाएं हिंदुत्व, शिंदे को बताया कटप्पा
शिवाजी पार्क दशहरा रैली 2022,Shiv Sena Dussehra Rally: उद्धव ठाकरे(फोटो सोर्स: ट्विटर/ShivSena)।

Uddhav Thackeray vs Eknath Shinde Dussehra Rally: विजय दशमी के मौके पर शिव सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने गुट के नेताओं के साथ शिवाजी पार्क में रैली में एकनाथ शिंदे को कटप्पा कहा। वहीं उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट की तरह शिवाजी पार्क में दशहरा रैली मनाने के लिए शिंदे गुट ने भी अदालत में अर्जी दी थी। लेकिन कोर्ट ने रैली की परमिशन उद्धव ठाकरे गुट को दी।

हालांकि शिंदे गुट ने भी दशहरा के मौके पर बीकेसी के एमएमआरडी ग्राउंड में रैली करने का फैसला किया। शिंदे पर तीखा हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जनता कटप्पा को कभी माफ नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि साफ है कि शिवसैनिकों की गद्दी पर सिर्फ एक शिवसैनिक का ही अधिकार होगा।

उद्धव क्या बोले:

मराठी में बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, “गद्दारी करने वालों को गद्दार ही कहा जाएगा। सभी को पता होना चाहिए कि शिवसैनिकों के पास ही असली शिवसेना की गद्दी है। भाजपा पर बरसते हुए उद्धव ने कहा कि बीजेपी ने भी ठीक नहीं किया। उसने धोखा देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि ये लोग(भाजपा) शिवसेना का नाम मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इन लोगों के पास सत्ता कुछ समय के लिए ही रहने वाली है। इनका कोई लंबा भविष्य नहीं है। मैं हिंदू हूं, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है और न ही लोगों को झुकने की जरूरत है। उद्धव ने कहा कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना का नाम चुराने की कोशिश की। लेकिन शिवसेनी की गद्दी असली शिवसैनिकों के पास रहेगी।

पाकिस्तान जाकर केक खाने वाले हिंदुत्व सिखा रहे:

उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी के नवाज शरीफ के जन्मदिन पर अचानक पहुंचने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी वालों से हिंदुत्व का ज्ञान नहीं लेना। मेरा नाम सिर्फ उद्धव ठाकरे नहीं है, बल्कि मैं उद्धव बालासाहेब ठाकरे हूं। जो लोग पाकिस्तान में जाकर केक खाकर आते हैं, वो हिंदुत्व की बात करने का हक नहीं है। बता दें कि 2016 में अफगानिस्तान से लौटते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान में रुके थे। वहां वो करीब 80 मिनट रुके थे।

गाय की बात लेकिन महंगाई पर नहीं:

उद्धव ठाकरे ने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार में गाय पर खूब बात होती है लेकिन महंगाई पर कोई कुछ नहीं बोलता। वहीं संघ द्वारा हाल ही में महंगाई, बेरोजगारी पर बयान देने के लिए उद्धव ठाकरे ने आभार व्यक्त किया। शिवसेना अध्यक्ष ने अपने संबोधन में संघ की तारीफ कर कहा कि आप लोगों ने भाजपा को आईना दिखाने का काम किया है। इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 08:13:03 pm
अपडेट