ताज़ा खबर
 

Maharashtra: दो दिन बाद थी शादी, हल्दी की रस्म के बीच ही चचेरे भाई ने चाकू से किए कई वार, हुई मौत

महाराष्ट्र में हल्दी की रस्म के दौरान चचेरे भाई ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी। दो दिन बाद मृतक की शादी होने वाली थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने हल्दी की रस्म के दौरान चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक की दो दिन बाद ही शादी होने वाली थी और घटना के समय उसकी हल्दी की रस्म चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 12 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए क्लिक करें

क्या है मामला: पुलिस के मुताबिक औरंगाबाद में आकाश मूर्ति शेलके नाम के शख्स की रविवार को शादी होनी थी। इसके मद्देनजर शादी से दो दिन पहले शुक्रवार को आकाश के घर में हल्दी की रस्म चल रही थीं। इस दौरान घर में कई मेहमानों के साथ आकाश का चचेरा भाई सचिन दशरथ शेलके भी शादी समारोह के लिए घर पर ही मौजूद था। इस दौरान किसी बात को लेकर आकाश और सचिन में बहस हो गई। इतने में नाराज सचिन ने चाकू से आकाश पर कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बताया जा रहा है वहां उसने दम तोड़ दिया।

हल्दी की रस्म के दौरान मारा चाकू: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश की हल्दी रस्म के दौरान मेहमान उसे एक-एक करके हल्दी लगा रहे थे। इसी दौरान उसका चचेरा भाई सचिन भी आकाश के पास आया और अचानक जेब से चाकू निकालकर आकाश पर कई वार कर दिए। इसके बाद वह मौका पाकर वहां से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि शनिवार को उसे मुंबई के वाशी से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Stories
1 BENGALURU: पार्टी और शोर शराबे को लेकर महिला ने टोका, फिर की झाड़ू से पिटाई, शख्स ने घोंप दिया चाकू
2 Jharkhand: फांसी पर लटका था पिता का शव, नोच-नोच कर खाता रहा विक्षिप्त बेटा
3 यूपी के इस मंदिर में अनोखी परंपरा, बच्चों की अच्छी सेहत और लंबी उम्र के लिए अंडे फेंकती हैं महिलाएं
ये पढ़ा क्या?
X