ताज़ा खबर
 

Maharashtra: कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने खोया आपा, मीटिंग में अफसरों को दीं गालियां, VIDEO वायरल

महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह सरकारी अधिकारी से गली-गलौज करते हुए नजर आ रही हैं।

कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर फोटो सोर्स- एएनआई

महाराष्ट्र के तिवसा विधानसभा सीट से कांग्रेस की विधायक का यशोमति ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह सरकारी अधिकारी से गली-गलौज करते हुए नजर आ रही हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमरावती जिले में जल संसाधनों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक चल रही थी। लेकिन इस बीच अचानक किसी बात पर कांग्रेस विधायक भड़क गईं और उन्‍होंने अधिकारी के लिए जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मामले के तूल पकड़ता देख  यशोमति ठाकुर ने कहा कि अधिकारी पानी की समस्या को लेकर ध्यान नहीं दे रहे थे, जिसके चलते मुझे गुस्सा आ गया।

क्या है मामला: दरअसल, महाराष्‍ट्र के तिवसा की विधायक यशोमति ठाकुर जिले में जल संसाधनों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक में हिस्सा ले रही थी। लेकिन बैठक के दौरान अचानक किसी अधिकारी की बात पर वह भड़क गईं और उन्‍होंने अधिकारी के को खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान उन्होंने अधिकारी को गाली गभी दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद दूसरे अफसर महिला विधायक को रोकने की कोशिश करते रहे, लेकिन उन्होंने किसी की  एक ना सुनीं। बता दें कि अमरावती जिला 90 के दशक से ही सूखे की मार झेल रहा है। यहां पेयजल संकट बड़ी समस्या है।

 

विधायक का बयान: कांग्रेस की विधायक यशोमती ठाकुर ने एएनआई से कहा कि अधिकारियों को पानी छोड़ना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके लिए हमें आक्रामक होना पड़ा। उन्होंने कहा कि हम पिछले 2 सप्ताह से पानी छोड़ने की मांग कर रहे हैं, यहां तक कि कलेक्टर ने ऊपरी वर्धा से पानी छोड़ने का आदेश भी दिया था लेकिन बीजेपी विधायक ने इसमें हस्तक्षेप किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App