ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र सीएम के अजब बोल- ‘जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश’

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी का साथ नहीं देने वालों का सत्यानाश होने की बात तक कही है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नागपुर में (फाइल फोटो सोर्स: ANI)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए महाजनादेश यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा के माध्यम से  बीजेपी के वरिष्ठ और दिग्गज नेता भी मैदान में उतरे हैं। इसी यात्रा के दौरान सीएम फडणवीस ने नागपुर में पीएम मोदी का जिक्र करते दिखाई दिए। उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग पीएम मोदी को भूल गए हैं और उनका साथ छोड़ दिया है, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना मिलकर चुनाव लड़ रही है।

सीएम फडणवीस ने की पीएम मोदी की तारीफः मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा, ‘जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश। मोदी का साथ छोड़ने वाले को जनता कभी माफ नहीं करती है।’ बता दें कि सीएम फडणवीस ने राज्य की जनता को लुभाने के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। उन्होंने राज्य को सूखे से मुक्त करने का दावा भी किया है।

National Hindi News, 03 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Bihar News Today 03 August 2019: बिहार से संबंधित हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

शिवसेना निकाल रही है ‘जन आशीर्वाद यात्रा’: बता दें कि बीजेपी की ओर से सीएम फडणवीस और शिवसेना जोर-शोर से आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार में लगे हैं। बीजेपी की तरह शिवसेना भी है ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ नामक यात्रा निकाल रही है। बता दें कि बीजेपी और शिवसेना आगामी विधानसभा चुनाव गठबंधन से लड़ेगी। वहीं, शिवसेना ने गठबंधन के समय ही साफ कर दिया था कि अगर बीजेपी-शिवसेना की सरकार बनी तो दोनों पार्टियां ढाई-ढाई साल सीएम की कुर्सी संभालेंगी। बता दें कि महाजनादेश यात्रा के तहत मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 104 रैलियों और 228 स्वागत सभाओं को संबोधित करेंगे।

Next Stories
1 Weather Report: ओडिशा, मुंबई और राजस्थान में भारी बारिश का अनुमान, वडोदरा में अब तक 6 की मौत
2 Vadodara Rains, Gujarat Weather Today Updates: वडोदरा में मकानों की पहली मंजिल पानी में डूबी, एयरपोर्ट पर तैर रहे मगरमच्छ
3 राजस्थान में पूर्व मंत्रियों पर आफत: सरकारी आवास खाली नहीं किया तो रोजाना लगेगा 10 हजार रुपए का जुर्माना
आज का राशिफल
X