ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने PM मोदी को बताया शेर, कुत्ते-बिल्ली से की विपक्ष की तुलना

देवेन्द्र फडणवीस ने एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जंगल का राजा बताया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने विपक्ष की तुलना कुत्ते- बिल्ली से की।

देवेन्द्र फडणवीस, फोटो सोर्स- ट्विटर (CMOMaharashtra)

रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान देवेन्द्र फडणवीस ने एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जंगल का राजा बताया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने विपक्ष की तुलना कुत्ते- बिल्ली से की। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ जुटे विपक्ष में एक भी राष्ट्रीय स्तर का नेता नहीं है।

क्या बोले देवेन्द्र फडणवीस: दरअसल रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भाजपा के एक कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला किया और कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ प्रस्तावित गठबंधन के पास पीएम पद का उम्मीदवार नहीं है। वहां हर दिन एक नया पीएम होगा। ये लोग सिर्फ सत्ता के लिए साथ आए हैं। इनके पास देश के लिए कार्य करने की कोई योजना या इच्छाशक्ति नहीं है।

जंगल के राजा हैं पीएम मोदी: फडणवीस का हमला यही नहीं रुका और उन्होंने कहा कि द्रमुक के नेता एमके स्टालिन, बसपा सुप्रीमों मायावती, राकांपा प्रमुख शरद पवार या फिर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ये सभी अपने राज्यों में नेता है। वहीं पीएम मोदी जहां भी जाते हैं लाखों लोगों को अपनी तरफ खींचते हैं। वहीं कुत्ते- बिल्ली सिर्फ अपने क्षेत्रों में राज करते हैं। मोदी जंगल के राजा हैं।

बजट की तारीफ करते नजर आए फडणवीस: देवेन्द्र फडणवीस ने कार्यक्रम में मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए अंतरिम बजट की भी तारीफ की और कहा ये  बजट गरीब, किसान और आम आदमी के हित के मुताबिक बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App