ताज़ा खबर
 

सार्वजन‍िक कार्यक्रम में बीजेपी व‍िधायक ने कहा- लड़की नहीं मान रही तो अगवा कर करा देंगे शादी

वीडियो में दिख रहा है कि दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान राम कदम वहां मौजूद युवकों से उनकी पसंद की लड़की की शादी करवाने का वादा कर रहे हैं। वह शादी के लिए लड़की का अपहरण कर लेने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

बीजेपी विधायक राम कदम (फोटो सोर्स- ट्विटर/@ramkadam)

महाराष्ट्र में जन्माष्टमी पर आयोजित दही हांडी के एक कार्यक्रम में दिए एक बयान के कारण बीजेपी विधायक राम कदम विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। मुंबई के घाटकोपर के बीजेपी विधायक राम कदम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शादी के लिए लड़की का अपहरण कर लेने की बात कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान राम कदम वहां मौजूद युवकों से उनकी पसंद की लड़की की शादी करवाने का वादा कर रहे हैं। वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर कोई युवक किसी लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखता है और वह लड़की उस प्रस्ताव को ठुकरा देती है, तो विधायक उस लड़की का अपहरण करवाकर युवक से उसकी शादी करवाएंगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो मुंबई में सोमवार (03 सितंबर) की शाम को आयोजित हुए दही हांडी कार्यक्रम का है। इस वीडियो में विधायक कहते हैं, ‘आपको जो भी काम हो मुझसे, प्लीज कॉल कर लेना। अगर आप कॉल करके ये कहते हैं कि सर मैंने एक लड़की को प्रपोज किया है, लेकिन वह मना कर रही है, मेरी मदद कीजिए… मैं आपकी 100 फीसदी मदद करूंगा। आपको सबसे पहले अपने माता-पिता को मेरे सामने लाना होगा, अगर वे लोग उस लड़की को पसंद करते हैं तो मैं उसको अगवा करूंगा और उससे तुम्हारी शादी करवा दूंगा। अब मेरा नंबर लो।’

इस वीडियो को एनसीपी विधायक जितेंद्र अवध ने ट्विटर पर शेयर करते हुए राम कदम के ऊपर जोरदार हमला किया है। वहीं आम आदमी पार्टी (आप) नेता प्रीति शर्मा मेनन ने भी ट्वीट कर राम कदम के ऊपर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘डियर, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस जी, अपने विधायकों को लड़कियों का अपहरण करने की नई नौकरी देने के लिए आपको बधाई हो। क्या यह बीजेपी की नेशनल पॉलिसी है? विधायक राम कदम लड़कों के लिए लड़कियों का अपहरण करने की बात कह रहे हैं। उन्होंने तो इसके लिए अपना नंबर तक दे दिया है।’ इस मामले में जब राम कदम से सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App