ताज़ा खबर
 

चलती बस में किस करते कैमरे में कैद हुआ बीजेपी नेता, वीडियो वायरल होने पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

रेप के आरोपी बीजेपी नेता का नाम रवींद्र बावंथाडे बताया जा रहा है।

महाराष्ट्र: बीजेपी नेता रवींद्र पर लगा बलात्कार का आरोप। (वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

महाराष्ट्र में एक बीजेपी नेता पर चलती बस में लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रेप के आरोपी बीजेपी नेता का नाम रवींद्र बावंथाडे बताया जा रहा है। महिला ने मंगलवार को बीजेपी नेता पर रेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला सामने आने के बाद से आरोपी नेता फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

मामला गड़चिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बीजेपी नेता महिला को चलती बस में किस करता हुआ नजर आ रहा है। बस में और यात्री भी सवार है, लेकिन किसी का ध्यान इस ओर नहीं जाता है। बीजेपी नेता की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है और वीडियो वायरल हो जाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।

महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी दिलाने और शादी का झांसा देने का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि बस में रेप करने से पहले आरोपी ने उसे नौकरी दिलवाने के लिए कहा था और शादी का वादा भी किया था। महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार है और मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी कुछ बताने से बचती हुई नजर आ रही है। वहीं, बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं।

इससे पहले मध्य प्रदेश में एक महिला ने बीजेपी नेता पर गैंगरेप करने का आरोप लगया था। वह मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का था जहां पर बीजेपी नेता पर अपने साथियों के साथ मिलकर दलित महिला के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार बीजेपी नेता और सेवा सहकारी संस्था सुमावली के अध्यक्ष भोजपाल सिंह जादौन के पास वह कई दिनों से राशन कार्ड बनवाने के लिए चक्कर काट रही थी।

Next Stories
1 मंदिर में चोरी करने आए शख्स ने निकाल ली भगवान की आंखें, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी वारदात
2 हफ्ते में सातों दिन, रोज 10 घंटे लोगों का इलाज करते हैं 102 साल के डॉक्‍टर, सिर्फ 30 रुपये लेते हैं फीस
3 महाराष्ट्र: गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता ने स्कूल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
ये पढ़ा क्या?
X