ताज़ा खबर
 

भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है BJP- शिवसेना में सीटों का बंटवारा, संजय राउत का बयान

Maharashtra Assembly Election 2019 Shiv Sena and BJP Alliance: शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी-शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं।

maharashtra government formationप्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स-फाइनेंशियल एक्सप्रेस

Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। लेकिन अभी तक बीजेपी और शिवसेना के बीच सीटों के बंटवारे पर सहमति नहीं बन पाई है। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत का बड़ा सामने आया है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों में सीट बंटवारा करना भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी मुश्किल है। बता दें कि राज्य की 288 सीटों पर 21अक्टूबर को मतदान होना है। चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

क्या बोले शिवसेना नेता: संजय राउत ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर  कहा कि इतना बड़ा महाराष्ट्र है, ये जो 288 सीटों का बंटवारा है भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार की बजाय अगर हम विपक्ष में होते तो आज की तस्वीर कुछ और ही होती। हालांकि बाद में राउत ने कहा कि हम सीटों के विषय में जो भी तय करेंगे, आपको (मीडिया) बताएंगे।

National Hindi News, 24 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सीएम फडणवीस का बयान: राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एक दिन पहले गठबंधन को लेकर मीडिया द्वारा प्रतिक्रिया मांगे जाने पर कहा था कि मैं भी शिवसेना के साथ गठबंधन करने के लेकर चिंतित हूं। लेकिन उन्होंने बाद में यह भी कहा था कि इसकी आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी।

शिवसेना का रुख: संजय राउत ने हाल ही में कहा था कि सीट-बंटवारे को लेकर फॉर्मूले पर काम करीब-करीब पूरा हो चुका है और यह अपने अंतिम चरण में चल रहा है। उन्होंने कहा था कि शिवसेना अपनी जुबान और वादे  की पक्की है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदू व मुस्लिम मिलकर बनवाएंगे गायों का अस्पताल, ट्रस्टी रुआब पठान बोले- मोहम्मद साहब ने दिया था गोमांस न खाने का संदेश
2 Karnataka: कांग्रेस नेता बोले- केंद्र सरकार का Puppet है चुनाव आयोग
3 Delhi: नॉर्थ एमसीडी में डेंगू पर दंगल, AAP के पार्षदों को घसीटकर सदन से निकाला, 15 दिन के लिए सस्पेंड
यह पढ़ा क्या?
X