ताज़ा खबर
 

Maharashtra: शराब लाने में की देरी तो भड़क उठा पति, डंडे से पीटकर पत्नी को मार डाला

ठाणे जिले में शराब में देरी लाने के चलते नाराज पति ने अपनी पत्नी की लकड़ी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Author ठाणे | Published on: June 14, 2019 5:27 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा में शराब लाने में देरी से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी प्रवीण पूरविया को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी प्रवीन पूरविया अमरूत नगर इलाके का रहने वाला है।अधिकारी ने बताया कि पूरविया ने गुरुवार (13 जून) दोपहर अपनी पत्नी संतोषी (25) से शराब खरीद कर लाने के लिए कहा। पत्नी के देरी से वापस आने से वह गुस्सा हो गया और जहां वे रहते थे वहीं कॉरिडोर में उसने अपनी पत्नी की लकड़ी से पीट-पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस ने किया मामला दर्जः पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पत्नी संतोषी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरविया को आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं आगे मामले की जांच की जा रही है।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

शराब की लत आदी था आरोपीः पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को शराब पीने की लत थी। बता दें कि इससे पहले मुंबई के वडाला में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। यही नहीं आरोपी दो दिन तक महिला की लाश के पास ही बैठा रहा था। बाद में बदबू आने पर पड़ोसियों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी के मुताबिक आरोपी को नशे की लत थी। इसी लत के चलते आरोपी का अक्सर उसकी पत्नी से झगड़ा होता था। घटना वाले दिन भी आरोपी और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। यही नहीं हत्या ने बाद आरोपी पति ने अपने हाथ की नस काट ली थी, जिसके बाद उसे सायन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मालेगांव धमाके के चार आरोपियों को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत, छह साल थे जेल में
2 दिग्विजय की जीत के लिए किया था ‘मिर्ची हवन’, अब जल समाधि लेने की मांग रहे हैं इजाजत
3 AMU में मनाया जाएगा विश्व योग दिवस, जानिए क्या कुछ होगा खास