ताज़ा खबर
 

Maharashtra: पुणे-सोलापुर हाइवे पर कार और ट्रक की भीषण टक्कर, 9 की मौत

पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर देर रात एक ट्रक की टक्कर से कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

Author पुणे | Updated: July 20, 2019 6:32 AM
पुणे में कार और ट्रक की टक्कर फोटो सोर्स- ANI

महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात एक ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राहत और बचाव दल के लोगों ने बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला। सूचना के मुताबिक सभी हादसे का शिकार हुए सभी लोग पुणे के यावत गांव जा रहे थे लेकिन पहुंचने से पहले उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना पुणे में कदमवाक वस्ती गांव के पास हुई। जब यावत गांव के निवासी कार से कही जा रहे थे। तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में बैठे 9 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद रेस्क्यू दल ने बड़ी मुश्किल से शवों को कर से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि शव कार में फंस चुके थे। इसलिए कार के कुछ हिस्से को काटकर उनको बाहर निकाला गया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी हो रही है।

मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल आरोपी ट्रक चालक का अभी कुछ पता नहीं चला है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Indian Railway: दिल्ली-मुंबई और दिल्ली-हावड़ा मार्ग पर बढ़ेगी ट्रेनों की रफ्तार
2 चंबल पुल क्षतिग्रस्त, यातायात प्रभावित
3 Priyanka Gandhi Vadra Dharna Updates: सोनभद्र नरसंहार पीड़ितों से मुलाकात के बाद खत्म हुआ प्रियंका गांधी का धरना, राहुल ने दिया ये बयान