ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्रः नागपुर की फैक्ट्री में बॉयलर में विस्फोट, 5 कर्मचारियों की मौके पर ही मौत

मानस एग्रो प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक फैक्ट्री में बॉयलर में विस्फोट होने के चलते पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। कई अन्य मजदूर बुरी तरह घायल हो गए हैं।

Nagpur, Boiler, 5 Workersनागपुर में एक बॉयलर में धामके के चलते पांच मजदूरों की मौत हो गई। (सांकेतिक फोटो)

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां मानस एग्रो प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक फैक्ट्री में बॉयलर में विस्फोट होने के चलते पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। कई अन्य मजदूर बुरी तरह घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर 2 बजे यूनिट क्रमांक 1 में मोल्यासिस टैंक में गैस भर जाने से विस्फोट हो गया।

इस घटना में मारे गए लोगों में  वेल्डर सचिन प्रकाश वाघमारे (24) , हेल्पर मंगेश प्रभाकर नौकरकर (21) , हेल्पर वासुदेव विठ्ठल लडी (30) , हेल्पर प्रफुल पांडुरंग मून  (25) और हेल्पर लीलाधर वामनराव शेंडे (42) शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर  नागपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अपर पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, उपविभागीय पुलिस अधिकारी नागपुर आर एस. चव्हाण, अपराध शाखा पुलिस विभाग के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  अनिल जिटटावार व बेला के थानेदार शिवाजी भाडंवलकर पहुंचे।

यह फैक्ट्री अब मानस समूह का हिस्सा है।  पहले पूर्ति पावर और चीनी कारखाने के रूप में जाना जाती था। इसके मालिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के परिवार से थे। बेला पुलिस मामले की जांच  कर रही है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह के पिता कहेंगे तो होगी सीबीआई जांच, आजतक से बोले सीएम नीतीश कुमार
2 आंध्र प्रदेशः पानी, सॉफ्ट ड्रिंक में मिला पी रहे थे सैनिटाइजर, 10 की मौत
ये पढ़ा क्या?
X