ताज़ा खबर
 

Maharashtra: बाथटब में डूबने से 18 महीने की बच्ची को मौत, घटना के समय कूड़ा डालने घर के बाहर गई थी मां

महाराष्ट्र के पालघर में 18 महीने की एक बच्ची की अपने घर के नहाने के टब में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बच्ची घर में खेलते समय संभवत: बाथरूम की ओर गई होगी और पानी से भरे टब में गिर गई होगी।

Author पालघर | Published on: June 27, 2019 1:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स-जनसत्ता

महाराष्ट्र के पालघर में 18 महीने की एक बच्ची की अपने घर के नहाने के टब में डूबकर मौत हो गई। घटना के समय उसकी मां कूड़ा डालने कुछ ही मिनट के लिए बाहर गई हुई थी। पुलिस ने यह जानकारी दी है।पुलिस प्रवक्ता हेमंत कातकर ने बताया घटना उस समय हुई जब अवनी सोनावने नामक बच्ची सोमवार को विरार इलाके में अपने घर में अकेली थी। उस समय उसके पिता भी काम से बाहर गए हुए थे।

पानी के टब में गिरने से मौत की जताई आशंकाः पुलिस प्रवक्ता हेमंत कातकर ने बुधवार ( 26 जून) देर रात जारी प्रेस रिलीज में कहा कि बच्ची घर में खेलते समय संभवत: बाथरूम की ओर गई होगी और पानी से भरे टब में गिर गई होगी जो उसकी मां ने उसे नहलाने के लिए भर रखा था। कातकर ने कहा कि बच्ची की मां कूड़ा डालकर जब घर लौटी तो बच्ची बाथटब में सिर के बल लेटी हुई थी।

National Hindi News, 27 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट की दर्जः कातकर ने कहा कि बच्ची की मां ने उसे टब से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इससे पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में गर्म खाने के बर्तन में गिरने से तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना सोमवार को चिकलथाना इलाके के पुष्पक गार्डन इलाके में हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पहचान हर्षल संतोष गढ़ू के रूप में की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Police की गाड़ी पर चढ़कर बनाया TikTok वीडियो, शर्ट उतारकर पुश-अप्स भी लगाए
2 मुस्लिम परिवार ने हिंदू रीति-रिवाज से किया अपने कर्मचारी का दाह संस्कार, निभाई तेरहवीं की रस्म; जुटे हजारों लोग
3 शिवराज का राहुल गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस के ‘डूबते हुए’ जहाज को बचाने के बजाए वह इससे कूद गए