ताज़ा खबर
 

पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी डिप्रेशन में! डायबिटीज भी हुई, 3 महीने तक नहीं लाया जा सकेगा UP

एफआईआर फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में दर्ज हुई है। इस मामले में प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को तलब किया था।

mukhtar ansari, up police, uttar pradeshमाफिया डॉन मुख्तार अंसारी इन दिनों पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। (फाइल)

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी डायबिटीज और स्लिप डिस्क की समस्या से पीड़ित हैं। साथ ही वह इन दिनों डिप्रेशन से भी जूझ रहा है। ऐसे में मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट ने उसे 3 माह तक आराम करने की सलाह दी है। जिसके चलते अब 3 माह तक मुख्तार अंसारी को यूपी नहीं लाया जा सकेगा। बता दें कि यूपी पुलिस एक मामले में कोर्ट में पेश करने के लिए मुख्तार अंसारी को रोपड़ जेल से लेने गई थी। मेडिकल रिपोर्ट के बाद यूपी पुलिस को रोपड़ से खाली हाथ लौटना पड़ा।

मुख्तार अंसारी के खिलाफ गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने में एफआईआर दर्ज है। यह एफआईआर फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में दर्ज हुई है। इस मामले में प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को तलब किया था। मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। ऐसे में गाजीपुर पुलिस मुख्तार अंसारी को लेने के लिए रोपड़ जेल पहुंची थी। लेकिन मुख्तार अंसारी की मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने और उसे 3 माह तक बेड रेस्ट करने की सलाह के चलते यूपी पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

बता दें कि पहले भी तीन बार यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को लेने पंजाब जा चुकी है लेकिन हर बार वह किसी ना किसी कारण से यूपी आने से बच रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्तियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। मुख्तार अंसारी की कई अवैध संपत्तियां गिरा दी गई हैं। मुख्तार अंसारी की पत्नी और दोनों बेटे भी अलग-अलग मामलों में फरार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वहां की सरकार से संरक्षण मिल रहा है। सूत्रों के अनुसार, पंजाब के सीएम के परिवार का एक सदस्य मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का बहुत अच्छा दोस्त बताया जा रहा है। अब्बास अंसारी एक प्रोफेशनल शूटर है और पंजाब राइफल एसोसिएशन का सदस्य भी है। माना जा रहा है कि इसी का फायदा मुख्तार अंसारी को मिल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक BJP में बड़ी टूट? बीसएस येदियुरप्पा से नाखुश हैं हाईकमान, नहीं रहने देना चाहते CM पद पर- MLA का सनसनीखेज दावा
2 कृषि कानून पर पंजाब में रारः विधानसभा में 3 विरोधी बिल पेश, CM अमरिंदर सिंह बोले- इस्तीफा देने से नहीं डरता हूं
3 Bihar Elections 2020: रक्षा की विनती कर रहा हूं…जब सभा में मंच से रक्षा मंत्र पढ़ने लगे केंद्रीय राज्य मंत्री, जानें पूरा माजरा
आज का राशिफल
X