ताज़ा खबर
 

चेन्नई-कन्याकुमारी एक्सप्रेस के टॉयलेट में मिला टूरिस्ट गाइड का शव, मदुरै का रहने वाला था मृतक

सोमवार (1 जुलाई) की शाम कन्नन चेंगलपेट रेलवे स्टेशन से कन्याकुमारी एक्सप्रेस में सवार हुए। कन्नन एक अनारक्षित कोच में चढ़े, जबकि उनका परिवार दूसरे कोच में चढ़ा। मध्य रात्रि के ठीक बाद उनकी पत्नी और बच्चे मदुरै में उतर गए।

Author चेन्नई | July 3, 2019 4:44 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

चेन्नई-कन्याकुमारी एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में मंगलवार (2 जुलाई) की सुबह मदुरै का रहने वाला एक टूरिस्ट गाइड मृत पाया गया। चेन्नई से कन्याकुमारी के बीच चलने वाली ट्रेन में मिले शव की शिनाख्त मदुरै के साऊथ मासी स्ट्रीट के रहने वाले 50 वर्षीय टी कन्नन के रूप में हुई। हालांकि मौत के कारण की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कन्नन उनकी पत्नी और तीन बच्चे कांचीपुरम में एक मंदिर के दर्शन करने गए थे।

परिवार से अलग कोच में चढ़े थे कन्ननः सोमवार (1 जुलाई) की शाम वे चेंगलपेट रेलवे स्टेशन से कन्याकुमारी एक्सप्रेस में सवार हुए। कन्नन एक अनारक्षित कोच में चढ़े, जबकि उनका परिवार दूसरे कोच में चढ़ा। मध्य रात्रि के ठीक बाद उनकी पत्नी और बच्चे मदुरै में उतर गए। वहीं मंगलवार सुबह करीब 5 बजे यात्रियों ने कन्नन को बेहोशी की हालत में ट्रेन के टॉयलेट में पाया। उन्हें जगाने की कोशिश की गई लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इसकी सूचना वेलियूर में स्टेशन मास्टर को दी गई।

रेलवे स्टाफ ने मृत घोषित कियाः स्टेशन मास्टर को जानकारी मिलने तक ट्रेन स्टेशन से निकल चुकी थी। रेल अधिकारियों और रेलवे सुरक्षा बल के जवान नगरकोल जंक्शन पर पहले से सतर्क हो चुके थे। जैसे ही ट्रेन वहां पहुंची मेडिकल स्टाफ ने कन्नन को देखा और शुरुआती परीक्षण के बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App