ताज़ा खबर
 

चार बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मदरसा का शिक्षक गिरफ्तार

केरल के कन्नूर जिले के मुज्हक्कुंन में 26 वर्षीय एक मदरसा शिक्षक को कथित तौर पर चार बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

Author March 15, 2017 12:34 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Representative Image)

केरल के कन्नूर जिले के मुज्हक्कुंन में 26 वर्षीय एक मदरसा शिक्षक को कथित तौर पर चार बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। आरोपी कथित तौर पर नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न कर रहा था। सभी लड़कियां 11 साल की हैं और चौथी कक्षा में पढ़ती हैं। लड़कियों के अभिभावकों ने बच्चियों के व्यवहार में बदलाव देखकर 12 मार्च को पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि शिक्षक तब से फरार है।

बता दें इससे पहले यूपी के शामली के मदरसे में पुलिस ने इसी तरह के एक शिक्षक को गिरफ्तार किया था। शामली जिले के दूधाहेरी गांव में एक मदरसा शिक्षक ने कथित रूप से 15 वर्षीय बच्चे के साथ यौन शोषण किया था। एसएचओ शैलेंद्र वर्मा के मुताबिक नाबालिग की मां ने शिकायत में आरोप लगाया है कि कल शाम सद्दाम नाम का व्यक्ति उनके बेटे को खेतों में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पीडि़त को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

कुछ समय पहले केरल के एर्नाकुलम के एक चर्च में संडे स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक को छात्र के शारीरिक शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सुरेश नाम के इस शिक्षक ने कथित रूप से 16 वर्षीय छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार छात्र का आरोप है कि इस महीने जबरदस्ती करने से पहले और दिसंबर 2015 के बीच शिक्षक ने उसके साथ दो बार जबरदस्ती कर चुका है। एक अधिकारी ने बताया कि शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसकी पड़ताल की जा रही है कि उसने किसी और छात्र का शारीरिक शोषण तो नहीं किया।

हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App