मध्यप्रदेश: पूर्व CM कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर किया वार, कहा- सलमान नाम रख लें, अच्छी एक्टिंग करते हैं

सोमवार को बड़वानी में कांग्रेस की तरफ से आदिवासी अधिकार जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के शुरुआत के मौके पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस नेता कमलनाथ पहले भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक्टिंग करने की सलाह दे चुके हैं। (फोटो – एएनआई)

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एक बार फिर से तंज कसते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं। इसलिए उनको अपना नाम बदलकर शिवराज सलमान रख लेना चाहिए।

सोमवार को बड़वानी में कांग्रेस की तरफ से आदिवासी अधिकार जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के शुरुआत के मौके पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं तो उन्हें कहता हूं कि आप शिवराज सलमान बन जाइए क्योंकि आप अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं।

आगे कमलनाथ कहने लगे कि सलमान खान कहते हैं कि मैं तो झूठ बोलता नहीं हूं तो मैं इन्हें कैसे शिवराज सलमान बनने दूंगा और शिवराज कहते हैं कि मैं तो झूठ बोलने से बाज आता नहीं हूं तो मैं कैसे शिवराज सलमान बनूंगा। पर दोनों में एक खूबी है कि दोनों अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं। इसलिए मैं शिवराज सिंह से कहता हूं कि आप बंबई जाइए.. मध्यप्रदेश का नाम रौशन करिए और एक्टिंग करिए….जो एक्टिंग आप जनता के सामने कर उनको गुमराह करते हैं। कमलनाथ के ऐसा कहते ही वहां मौजूद लोगों जमकर ठहाके लगाने लगे।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान को एक्टिंग करने की सलाह देते हुए उनपर तंज कसा है। इससे पहले भी उन्होंने भोपाल में संस्कृति बचाओ यात्रा के समापन के मौके पर किसानों की कर्जमाफी रोके जाने के मुद्दे पर कहा था कि शिवराज सिंह चौहान घोषणावीर हैं और उन्हें मुंबई जाकर एक्टिंग करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं तो हमेशा उनसे कहता हूं कि आप मुंबई जाकर एक्टिंग करिए और राज्य का नाम रोशन करिए।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट