scorecardresearch

मप्रः बैतूल में घोड़ी के बजाए बुलडोजर पर निकली इंजीनियर दूल्हे की बारात, बोला- ये उसकी नौकरी का हिस्सा

मध्य प्रदेश के बैतूल में रहने वाले अंकुश जायसवाल ने बताया कि वो एक इंजीनियर हैं और हर रोज बुलडोजर से काम करना होता है, इसलिए उन्होंने इस पर ही अपनी बारात ले जाने का फैसला किया।

Bulldozer| Barat on Bulldozer
मप्र: इंजीनियर दूल्हा बुलडोजर पर लेकर गया बारात (Source: VVSingh4BJP/Twitter)

बदमाशों और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को नष्ट करने को लेकर बुलडोजर पहले ही बहुत सुर्खियां बटौर रहा था। अब एक दूल्हे द्वारा बुलडोजर से बारात लेकर जाने का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के बैतूल में एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेने बुलडोजर पर पहुंचा तो सब हैरान रह गए।

यह मामला बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील के झाल्लर गांव का है, जहां बुधवार (22 जून, 2022) को दूल्हा अंकुश जायसवाल बुलडोजर पर बारातियों के साथ सवार होकर शादी करने पहुंचा। इस दौरान उसके साथ परिवार की दो महिलाएं भी साथ थीं।

बारात की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, तो यह मामला सामने आया। अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर हैं। उन्होंने कहा कि उनकी नौकरी में रोजाना बुलडोजर सहित अन्य मशीनों का इस्तेमाल होता है और हर दिन वो भी काम के लिए इनका इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी शादी के लिए बुलडोजर की लोडर बाल्टी को काफी अच्छी तरह से सजाया गया था। जायसवाल ने कहा, “बारात के दौरान मैं उस पर आराम से बैठ गया।”

बुलडोजर पर दूल्हे के भांजे-भांजियां और बहनें भी सवार
बारात के बुलडोजर पर अंकुश की बहनें और भांजे-भांजियां भी सवार थीं। इस दौरान अंकुश बारातियों के साथ बुलडोज पर खूब डांस और मस्ती करते नजर आए। तोड़फोड़ के लिए विख्यात बुलडोजर को अंकुश ने पहली बार इतना सम्मान दिलाया है।

इस वजह से निकाली बुलडोजर पर बारात
अंकुश का कहना है कि वो पेशे से एक इंजीनियर हैं, तो काम की वजह से हर दिन उन्हें जेसीबी से काम करना होता है, इसलिए उन्होंने जेसीबी से अपनी बारात निकालने का फैसला लिया। उनका यह फैसला काफी यूनिक था और काम के प्रति उनका प्यार भी नजर आता है।

वहीं, अंकुश के भाई पंकज ने बताया कि बारात के लिए घोड़ी बुलाई गई थी, लेकिन दूल्हे ने जेसीबी पर बारात ले जाने का प्रस्ताव रखा। हालांकि, पंकज भी अंकुश के इस प्रस्ताव से काफी चौंक गए, लेकिन फिर उन्होंने पिता से अनुमति ली और बुलडोजर पर बैठाकर बारात निकाली गई।

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट