ताज़ा खबर
 

वीडियो: कांग्रेस नेता की बेटी की शादी में BJP नेता की पत्‍नी संभाल रही थीं जेवर, बैग चुराकर बच्‍चा हुआ फरार

मध्य प्रदेश के मंदसौर में इन दिनों जेवरों से भरे बैग उड़ाने में एक बच्चा गैंग सक्रिय है। शहर में इस समय शादी का सीजन है ऐसे में इस बच्चा गैंग को जहां भी जेवरों के बारे में पता चलता है यह गैंग हाथ साफ करने में पीछे नहीं हटता है।

BJP Leader, Congress, wedding, daughter, wife, diamond,baby, bag, thief, madhya pradesh, police, CCTV, videoसीसीटीवी की फुटेज

मध्य प्रदेश के मंदसौर में इन दिनों जेवरों से भरे बैग उड़ाने में एक बच्चा गैंग सक्रिय है। शहर में इस समय शादी का सीजन है ऐसे में इस बच्चा गैंग को जहां भी जेवरों के बारे में पता चलता है यह गैंग हाथ साफ करने में पीछे नहीं हटता है। बच्चा गैंग का चोरी करने का अंदाज ऐसा है कि शादी में आए मेहमानों को इनपर जरा भी संदेह नहीं होता है और यह गैंग बड़ी शातिर तरीके से घटना को अंजाम दे जाता है। अगर आप भी शादी में जेवरात ले जाने के बारे में सोच रहे हैं तो इस बच्चा गैंग से सावधान हो जाइए। कहीं ऐसा न हो कि इस गैंग का अगला निशाना आप हो जाएं। इस गैंग के बारे में आपको बताएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। यह गैंग अपने मंसूबे को इस तरह से अंजाम देते हैं कि किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगती है। ताजा मामला मंदसौर के ग्राम दलौदा का है यहां मधुर मिलन मैरिज रिसॉर्ट्स में कांग्रेस नेता ब्रम्हानंद पाटीदार की बेटी का विवाह समारोह चल रहा था।

बरात का स्वागत करने के लिए मैरिज गार्डन में मेहमानों की भीड़ लगी हुई थी इसी दौरान दोपहर के वक्त रिसॉर्ट्स में ऑरेंज जीन्स और ब्लेजर पहने हुए एक 13-14 साल का नाबालिग बच्चा दाखिल होता है और तक़रीबन दो घंटे मेहमानों के बीच घूमते हुए इस अनजान बच्चे ने एक कमरे से दुल्हन के जेवरों से भरा बैग उठाया और बड़ी ही चालाकी से सबके सामने फरार हो गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता बच्चा वारदात जो अंजाम देकर फरार हो चुका था। जब दुल्हन को गहनों की जरुरत पड़ी तो पूरा ममाला समझ में आया। मामला तब सामने आया जब रिसॉर्ट्स में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला गया। फुटेज में दुल्हन के जेवरों से भरे बैग उड़ाने की यह वारदात कैद हो गई है।

बताया जा रहा है बीजेपी के ग्रामीण क्षेत्र एक मंडल अध्यक्ष की पत्नी के पास यह बैग रखा था। जिसमें दुल्हन के जेवर सहित बीजेपी नेता की पत्नी के भी गहने रखे हुए थे। साथ ही नगद रूपये भी बैग में थे। सीसीटीवी में दिखाई दे रहे इस अनजान बच्चे ने पहले तो पूरी तरह मैरिज गॉर्डन में मेहमानों के बीच घूमकर रेकी की इसके बाद गहनों से भरा बैग उठाकर कंधे पर टांगकर निकल गया।बैग में करीब 4 से 5 लाख की ज्वेलरी थी। रिसॉर्ट्स में लगे सीसीटीवी में बच्चा गैंग दुल्हन के जेवरों का बैग उठाकर जाते हुए दिख रहा है, लेकिन अब तक कोई पहचान नहीं पाया है।

वहीं मामला सामने आने के बाद दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला, तब जाके इस बच्चा गैंग के बारे में पता चला। हालांकि, पुलिस अभी इस बच्चा गैंग की तलाश कर रही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पिता करता था यौन शोषण, नाबालिग बेटियों ने दीवार पर लिखा- मां, हमारी इज्जत बचा लो, पापा को मिटाने की हिम्मत दो
2 फेसबुक पर हुआ प्यार, भोपाल से भागकर न्यूयार्क में की शादी, झगड़ा हुआ तो प्रेमिका की हत्या कर घर के चबूतरे में दफनाया
3 पुलिस का बर्बर चेहरा, छात्रों पर बरसाए जमकर डंडे
यह पढ़ा क्या?
X