ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत में दिया नारियल, ज्योतिरादित्य ने सड़क पर फेंका?

वीडियो में दिख रहा है कि कार में बैठे सिंधिया को एक कार्यकर्ता नारियल भेंट करता है। ज्योतिरादित्य इस नारियल को स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ते ही वह इस नारियल को कार से निकालकर नीचे फेंक देते हैं।

Madhya pradesh congress leader jyotiraditya scindia says dont call me majaraja neither shivraj singh chouhan is a backward leader ahead Madhya pradesh assembly election 2018कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े कद्दावर नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम विवादों में आ गया है। सिंधिया पर उनके विरोधी कार्यकर्ताओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं। ये सारा विवाद एक वीडियो के वायरल होने से शुरू हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा है कि कार में बैठे सिंधिया को एक कार्यकर्ता नारियल भेंट करता है। ज्योतिरादित्य इस नारियल को स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ते ही वह इस नारियल को कार से निकालकर नीचे फेंक देते हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश के खजुराहो से निकलकर ज्योतिरादित्य अपने काफिले के साथ रीवा जा रहे थे। इसी दौरान छतरपुर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए सड़क के दोनों तरफ खड़े थे। इस दौरान कोई कार पर फूल फेंक रहा था तो कोई उन्हें भेंट दे रहा था। इसी दौरान एक उत्साही कांग्रेस कार्यकर्ता ने सिंधिया को आगे बढ़कर नारियल भेंट कर दिया। सिंधिया ने उस नारियल को स्वीकार कर लिया।

लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सिंधिया ने उस नारियल को निकालकर बाहर फेंक दिया। नारियल के फेंके जाने के बाद सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे अपने पैरों के बीच दबा लिया। ताकि लोग उसे देख न सकें। लेकिन इस पूरे वाकये को किसी राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे से शूट किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अब सिंधिया के विरोधी इसे कार्यकर्ताओं का अपमान बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया फेंकने के बजाय इस नारियल को किसी अन्य व्यक्ति को दे सकते थे। वैसे बता दें कि मध्य प्रदेश की सियासत में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद तेजी से बढ़ा है। कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें कांग्रेस से मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष ने भगवान महाकाल को लिखी चिट्ठी- ‘शिव राज’ से दिलाएं मुक्ति!
2 पाक तानाशाह जिया उल हक से मोदी सरकार की तुलना, कांग्रेस नेता बोले- फैलाया जा रहा धार्मिक आतंक!
3 VIDEO: दिग्विजय सिंह पर बिफर पड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, हुई तीखी नोंक झोंक
ये पढ़ा क्या?
X