ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत में दिया नारियल, ज्योतिरादित्य ने सड़क पर फेंका?

वीडियो में दिख रहा है कि कार में बैठे सिंधिया को एक कार्यकर्ता नारियल भेंट करता है। ज्योतिरादित्य इस नारियल को स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ते ही वह इस नारियल को कार से निकालकर नीचे फेंक देते हैं।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े कद्दावर नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम विवादों में आ गया है। सिंधिया पर उनके विरोधी कार्यकर्ताओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं। ये सारा विवाद एक वीडियो के वायरल होने से शुरू हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा है कि कार में बैठे सिंधिया को एक कार्यकर्ता नारियल भेंट करता है। ज्योतिरादित्य इस नारियल को स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ते ही वह इस नारियल को कार से निकालकर नीचे फेंक देते हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश के खजुराहो से निकलकर ज्योतिरादित्य अपने काफिले के साथ रीवा जा रहे थे। इसी दौरान छतरपुर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए सड़क के दोनों तरफ खड़े थे। इस दौरान कोई कार पर फूल फेंक रहा था तो कोई उन्हें भेंट दे रहा था। इसी दौरान एक उत्साही कांग्रेस कार्यकर्ता ने सिंधिया को आगे बढ़कर नारियल भेंट कर दिया। सिंधिया ने उस नारियल को स्वीकार कर लिया।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8188 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सिंधिया ने उस नारियल को निकालकर बाहर फेंक दिया। नारियल के फेंके जाने के बाद सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे अपने पैरों के बीच दबा लिया। ताकि लोग उसे देख न सकें। लेकिन इस पूरे वाकये को किसी राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे से शूट किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अब सिंधिया के विरोधी इसे कार्यकर्ताओं का अपमान बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया फेंकने के बजाय इस नारियल को किसी अन्य व्यक्ति को दे सकते थे। वैसे बता दें कि मध्य प्रदेश की सियासत में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद तेजी से बढ़ा है। कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें कांग्रेस से मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App