scorecardresearch

MP: सड़क का खस्ता हाल देख जब सातवें आसमान पर चला गया मंत्री का पारा, अफसरों को भी हड़काया

Madhya Pradesh News: ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा, “मेरे भाई बहनों को इस सड़क पर चलने में कष्ट होता होगा तो आज मुझे भी उस सड़क पर नंगे पांव चलकर कष्ट का एहसास होना चाहिए।”

MP News| Pradhuman Singh Tomar | Gwalior News
ग्वालियर में खराब सड़क पर चलते मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (फोटो: वीडियो ग्रैब/ @PradhumanGwl)

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्षेत्र में दौरे के दौरान सड़क की खराब हालत देखकर भड़क गए। उन्होंने अधिकारियों से सड़क की खराब हालत को लेकर नाराजगी भी जताई। मंत्री इस कदर नाराज हो गए कि नंगे पांव ही सड़क पर चलने लगे। इस दौरान लोगों ने भी उन्हें काफी समझाने की कोशिश की लेकिन मंत्री ने जूते उतार कर सड़क पर नंगे पांव चलकर ही अपनी नाराजगी व्यक्त की।

मामला ग्वालियर के लक्ष्मण तलैया इलाके का है जहां पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर दौरे पर आए हुए थे। इस दौरान सड़क की खराब हालत देखकर गुस्सा हो गए और नंगे पांव चलने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि “मेरे भाई बहनों को इस सड़क पर चलने में कष्ट होता होगा तो आज मुझे भी उस सड़क पर नंगे पांव चलकर कष्ट का एहसास होना चाहिए। उन्होंने अपना कीमती वोट देकर मुझे आज इस पद पर पहुंचाया है। जनता के कष्ट का जितना एहसास मुझे होगा उतना ही नीचे अधिकारियों को होगा”

आगे खराब से खराब सड़क के बारे में मंत्री तोमर ने कहा कि पानी की पाइप लाइन डाली गई थी जिसके कारण सड़क टूटी हुई है। आज या कल से सड़क बननी शुरू हो जाएगी।

अपने क्षेत्र की जनता का हाल जानने के लिए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर नंगे पांव ही अपने विधानसभा क्षेत्र में निकल गए। वह सुबह 5 बजे लोगों से क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों का जाएजा लेने पहुंच गए। उन्होंने लोगों के घरों पर जाकर खुद दरवाजा खटखटाया और लोगों से विकास कार्यों के बारे में सूचना ली। इस दौरान लोगों की समस्याओं को सुनते हुए मंत्री तोमर ने उनका निपटारा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

मंत्री जी की इन कोशिशों को 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है मंत्री तोमर की कोशिश जमीन पर उतर कर जनता के साथ अधिक से अधिक जोड़ने की है। माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से भाजपा में आने के बाद टिकटों की लड़ाई इस बार के विधानसभा चुनावों में कड़ी होने जा रही है।

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट