ताज़ा खबर
 

महाकाल मंदिर के बाहर जमकर चले लात-घूसें, महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा

वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि आसपास कई सारे लोग खड़े हैं। लेकिन सभी तमाशबीन बने हुए हैं। कोई भी इस लड़ाई को खत्म कराने या फिर आपस में गुत्थमगुत्था हो रहे लोगों को वहां से हटाने की जहमत नहीं उठाता।

Author Updated: June 18, 2018 2:34 PM
महाकाल के मंदिर के बाहर मारपीट

मध्यप्रदेश के उज्जैन में विश्व प्रसिद्ध महाकाल के मंदिर के बाहर मारपीट का मामला सामने आया है। महाकाल के मंदिर के बाहर जबरदस्त कोहराम मचा लेकिन हैरानी की बात है कि वहां से सिर्फ 100 मीटर दूर पुलिस थाना है लेकिन पुलिसवालों को इस मारपीट की भनक तक नहीं लगी। इस मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक आपस में लड़ाई कर रहे हैं। इस बीच महिलाएं भी इस लड़ाई में कूद पड़ती हैं। फिर तो यहां संग्राम मच जाता है। लाठी-डंडे लेकर यहां महिलाएं और युवक एक दूसरे पर टूट पड़ते हैं।

महिलाओं की भी पिटाई की जाती है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि आसपास कई सारे लोग खड़े हैं। लेकिन सभी तमाशबीन बने हुए हैं। कोई भी इस लड़ाई को खत्म कराने या फिर आपस में गुत्थमगुत्था हो रहे लोगों को वहां से हटाने की जहमत नहीं उठाता। करीब 20 मिनट तक दोनों पक्ष एक-दूसरे से लड़ते रहे, मंदिर के पास का इलाका युद्ध का अखाड़ा बना रहा लेकिन कोई भी इस झगड़े को खत्म कराने के लिए आगे नहीं आया। करीब घंटे भर बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। मिली जानकारी के मुताबिक महाकाल के दर पर महादंगल की यह घटना बीते शनिवार की रात का है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच फूल-प्रसाद बेचने को लेकर यह मारपीट हुई।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था वाले महाकाल के मंदिर में मारपीट की इस घटना के बाद मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। आपको यह भी बतला दें कि यहां अक्सर फूल और प्रसाद बेचने वालों के बीच झगड़े की खबरें आती हैं। बहरहाल इस घटना के बाद मंदिर प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश दिए हैं कि मंदिर के बाहर फूल-प्रसाद बेचने वालों से अब बांड भरवाए जाएं और यदि कोई यहां झगड़ता है तो उसे जेल भेजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘भगवान करे आपके घर के मुखिया को कुछ हो जाए…-बीजेपी की मंत्री की फिसली जुबान
जस्‍ट नाउ
X