Rotten Eggs And stone pelting on patidar leader Hardik Patel's car in Jabalpur city of Madhya Pradesh - जबलपुर में हार्दिक पटेल की कार पर फेंके अंडे और चप्‍पलें - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: हार्दिक पटेल की कार पर चले अंडे और चप्पल! कांग्रेस नेता का आरोप- पिस्तौल भी लाए थे

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने हार्दिक पटेल की कार पर जमकर अंडे और चप्पलें बरसाईं। हार्दिक पटेल यहां किसान क्रान्ति सेना की बैठक में भाग लेने के लिए आए थे। हार्दिक ने कहा, शिवराज मामा के अंडे मुझे रोक नहीं सकते हैं। जब तक शरीर में लहू है, मेरा संघर्ष जारी रहेगा।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल।Express photo javed raja

गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन चलाने वाले हार्दिक पटेल गुरुवार (7 जून) को मध्य प्रदेश में थे। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने हार्दिक पटेल की कार पर जमकर अंडे और चप्पलें बरसाईं। हार्दिक पटेल यहां किसान क्रान्ति सेना की बैठक में भाग लेने के लिए आए थे। बता दें कि हार्दिक पटेल साल 2018 के अंत में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के सिलसिले में होने वाली संगठन की बैठक की अध्यक्षता के लिए आए थे। हार्दिक पर हुए हमले के बारे में कांग्रेस नेता संजय यादव ने बताया,”जब हम रैली में शामिल होने के लिए पनागर जा रहे थे। कुछ अज्ञात लोगों ने हम पर अंडे और चप्प्लों की बरसात कर दी। ये वाकया रानीताल इलाके में भाजपा के दफ्तर के पास में हुआ था।”

संजय यादव ने दावा किया कि अंडे और चप्पलें फेंकने वाले लोग हाथों में पिस्टल लिए हुए थे। हार्दिक पटेल की कार पर अधारताल इलाके में भी अंडे और पत्थर फेंके गए। इसके बावजूद अभी तक पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की है। हार्दिक पटेल के काफिले पर विरोधियों ने कई जगह अंडे-पत्थर बरसाए। इसमें से एक स्थान पर आत्मरक्षा में मुझे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालनी पड़ी। मैंने कोई फायर नहीं किया। उस दौरान पुलिस ने भी कोई आपत्ति नहीं जताई।”

हार्दिक पटेल ने इस हमले के लिए ‘शिवराज मामा’ के समर्थकों को जिम्मेदार बताया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पूरे प्रदेश में ‘मामा जी’ के नाम से जाना जाता है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया,” शिवराज मामा के समर्थकों ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में हमारा स्वागत अंडों से किया। मैं उस वक्त पनागर जा रहा था और सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा। शिवराज मामा के अंडे मुझे रोक नहीं सकते हैं। बंदूकों से गोलियां चलवाइए। उस वक्त तक जब तक मेरे शरीर में लहू है, मेरा संघर्ष जारी रहेगा।”

वहीं पनागर में हुए कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका समर्थन किया जाएगा जो किसानों के हित की बात करेगा। उनका समर्थन भी किया जाएगा जो बेरोजगारों युवाओं को रोजगार देने की बात करेगा। किसानों, गरीबों के हितों और रोजगार देने की बात करने वाले दलों को समर्थन दिया जाएगा। इस पूरे मामले पर डीआईजी बीएस चौहान और एसपी शशिकांत शुक्ला ने कहा,”पुलिस ने इस घटना के संबंध में छह से सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना की जांच चल रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App