ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश के अस्पताल से लापता 70 वर्षीय महिला का शव बरामद, जानवरों ने नोंच खाया शव

मध्य प्रदेश में यह पांचवा मामला है जहां पर पिछले दस महीनों में इस प्रकार की घटना सामने आई है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मध्य प्रदेश में एक बहुत ही भयानक घटना देखने को मिली है। जहां पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराई गई 70 वर्षीय महिला पहले तो अस्पताल से लापता हो गई और जब उसकी तलाश की गई तो उसका शव बरामद किया गया जिसे जनवरों ने नोंच डाला था। इस महिला की पहचान बिसमिल्लाह बाई के रूप में की गई है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानाकारी के अनुसार महिला को राजगढ के अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था। 22 मार्च को अचानक ही वह गायब हो गई थी। इसकी सूचना अस्पताल कर्मचारियों ने पुलिस को दी। पुलिस जब उसकी तलाश में जुटी तो रविवार को पुलिस को उसका शव बरामद हुआ जिसे कुत्तों ने बुरी तरह से नोंच खाया था।

यह पहला मामला नहीं है। मध्य प्रदेश में यह पांचवा मामला है जहां पर पिछले दस महीनों में इस प्रकार की घटना सामने आई है। कोतवाली पुलिस थाने के इंचार्ज मुकेश गौड़ ने बताया कि उन्हें महिला का शव अस्पताल के कैंपस के पीछे बैकयार्ड से मिला। उन्होंने बताया कि जब उन्हें महिला का शव मिला तो उसका सिर और शरीर के ऊपरी भाग का कुछ हिस्सा ही मौजूद था। उन्होंने कहा कि शव का बाकी का सारा हिस्सा जानवर खा चुके थे। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि जब उसमें जानवरों ने हमला किया तो वह जिंदा थी या मर चुकी थी।

गौड़ ने बताया कि हमे घटना स्थल से महिला को पांच से सात फीट तक घसीट कर ले जाने के निशान मिले हैं। वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि हम इसकी जांच कर रहे हैं कि अस्पतला से महिला अचानक कैसे गायब हो गई। इसके लिए अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है और उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि महिला गरीब थी और वह भीख मांगकर अपना पेट भरती थी।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: महिला IAS से खनन माफिया ने की अभद्रता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App