X

दे‍ख‍िए सीसीटीवी: डांसर गर्लफ्रेंड को म‍िलने बुलाया, किया एस‍िड अटैक, डाल रहा था शादी का दबाव

इंटरनेशनल डांसर पर उसके सिरफिरे प्रेमी ने एसिड फेंक दिया। युवती को घायल अवस्था में इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। एसिड अटैक का ये पूरा वाकया सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। पुलिस ने सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक इंटरनेशनल डांसर पर उसके सिरफिरे प्रेमी ने एसिड फेंक दिया। युवती को घायल अवस्था में इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। एसिड अटैक का ये पूरा वाकया सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। पुलिस ने सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि इसी इलाके की रहने वाली मोहिनी (21) अंतरराष्ट्रीय डांसर है। वह टैलेंट शो डांस इंडिया डांस सीजन 3 की विनर भी रह चुकी है। मंगलवार (18 सितंबर) की सुबह मोहिनी को उसके कथित प्रेमी सोनू सेन ने मिलने के लिए बुलाया। सोनू उसी मोहल्ले में अपना हेयर कटिंग सैलून चलाता है। जब वह एक चौराहे पर खड़े होकर उसका इंतजार कर रही थी। अचानक पीछे से आए एक नकाबपोश शख्स ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। ये पूरा वाकया भी सीसीटीवी में कैद हो गया।

स्थानीय लोगोें ने छटपटाती हुई मोहिनी को उठाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के मुताबिक, एसिड की तीव्रता ज्यादा नहीं थी। इस​की वजह से मोहिनी की आंखों में हल्का नुकसान हुआ है। उसे फिलहाल देखने में तकलीफ हो रही है। डॉक्टरों को उम्मीद है कि वह जल्दी ही अच्छी हो जाएगी। वहीं परिजनों का आरोप है कि मोहिनी सोनू को तीन साल से जानती है। वह लगातार बीते दो सालों से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था।

इंदौर के एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया,” युवती के बयान के आधार पर उसके प्रेमी सोनू को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सिर्फ सोनू को ही ये जानकारी थी कि मोहिनी कहां उसका इंतजार कर रही है। सोनू ये नहीं चाहता था कि मोहिनी स्टेज पर सबके सामने डांस करे। ये भी एसिड अटैक जैसा घृणित अपराध करने का कारण हो सकता है। फिलहाल आरोपी सोनू सेन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के कपड़ों को लैब में फरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।”

  • Tags: acid attack on woman, Madhya Pradesh news,