ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: रेलवे ट्रैक पर आई गिट्टियां, करन्सी पेपर लेने जा रही मालगाड़ी हुई बेपटरी

घटना हाइवे 69 पर मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुई है।
Author होशंगाबाद (मध्य प्रदेश) | January 20, 2017 18:21 pm
होशंगाबाद रेलवे ट्रैक पर बेटरी हुई मालगाड़ी। (जनसत्ता फोटो)

होशंगाबाद रेलवे ट्रैक पर गिट्टियां आने की वजह से करंसी पेपर कारखाने में नोटों का कागज लेने जा रही जा रही मालगाड़ी की बोगी पटरी से उतर गई। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे में अफरा तफरी मच गई। इटारसी से ब्रेक डाउन किया गया। अधिकारियों और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना हाइवे 69 पर मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुई है। इसलिए हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

100 रुपए और 500 रुपए का कागज एसपीएम में बनाया जा रहा है। नोटों के कागज को प्रिंटिंग के लिए रेल मार्ग से देश की अन्य नोट प्रेस में भेजा जाता है। शुक्रवार (20 जनवरी) को ट्रेन बोगी लेकर जा रही थी। क्रॉसिंग के पास बोगी पटरी से उतर गई। बोगी को चढ़ाने के लिए रेलवे की टीम को भेज गया है।

ट्रैक पर आई गिट्टियां टूटे सिलीपाट: हाइवे पर रेलवे ट्रैक पर इतनी अधिक गिट्टियां आ गई थी की रेलवे ट्रैक दिखाई देना बंद हो गया। मालगाड़ी की बोगी जैसे ही इसपर से गुजरी वह ट्रैक से उत्तर गई।

पुलिस और प्रशासन भी पंहुचा: घटना के बाद एसडीओपी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। हाईवे का जाम खोलने के लिए ट्रैफिक पुलिस को लगाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.