ताज़ा खबर
 

छुट्टी पर घर आए सेना के जवान पर धारदार हथियार से हमला, एक जवान की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पठानकोट में तैनात सेना का जवान वरुण अपने दोस्त के साथ घर आया था। उसका दोस्त योगेश पाल चाइना बॉर्डर पर तैनात है। बदमाशों ने उस पर भी हमला बोला जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है।

बदमाशों ने इंदौर में सेना के एक जवान की धारदार हथियार से हत्या कर दी और दूसरे को घायल कर दिया।

मध्य प्रदेश के औद्योगिक शहर इंदौर में देर रात दो पक्षों में हुई खूनी झड़प में सेना के एक जवान की मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूत्रों के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से तलवार और धारदार हथियारों से सेना के जवान के पूरे परिवार पर हमला किया गया जिसमें उसकी जान चली गई। घटना इंदौर में बाणगंगा थाना क्षेत्र की है जहां पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से पूरे परिवार पर हमला कर दिया।

बदमाशों ने जिस परिवार पर हमला बोला उसके कई सदस्य घायल हुए हैं। पठानकोट में तैनात सेना का जवान वरुण अपने दोस्त के साथ घर आया था। उसका दोस्त योगेश पाल चाइना बॉर्डर पर तैनात है। बदमाशों ने उस पर भी हमला बोला जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है। फिलहाल उसका इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक दोनों ही आर्मी जवान किसी कार्यक्रम से रात को 1 बजे लौट रहे थे। रास्ते में ये लोग रुककर खाना खाकर दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे थे तभी किसी पुरनी रंजिश के चलते विक्की नामक युवक से झगड़ा हो गया। उनमें बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। देखते ही देखते दूसरे पक्ष के लोगों ने धारदार हथियारों से वरुण और उसके साथी पर हमला कर दिया जिसमें 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

संबंधित वीडियो :छुट्टी पर आए सेना के जवान पर धारदार हथियार से हमला, जवान की मौत

Next Stories
1 शादी मंडप में दूल्हे ने मांगी बुलेट और समधी ने दो लाख रुपये दहेज तो पहुंची पुलिस और उठाकर ले गई
2 VIDEO: नर्मदा एक्सप्रेस में यात्रियों से वसूली करता टीटीई कैमरे में कैद, अधिकारी ने कही कार्रवाई की बात
3 नोटबंदी से परेशान पति ने बेची पायल तो पत्नी रूठकर चली गई मायके, नकली पायल दिलाने के वादे पर लौटने को राजी हुई महिला
ये पढ़ा क्या?
X