ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता भोजपाल सिंह पर दलित महिला से गैंगरेप का आरोप, राशन कार्ड बनवाने का दिया था झांसा

पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार बीजेपी नेता और सेवा सहकारी संस्था सुमावली के अध्यक्ष भोजपाल सिंह जादौन के पास वह कई दिनों से राशन कार्ड बनवाने के लिए चक्कर काट रही थी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक तरफ तो बीजेपी सरकार उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए रैलियां करके वहां की महिलाओं की सुरक्षा करने का वादा कर रही हैं। वहीं मध्य प्रदेश में एक महिला ने बीजेपी नेता पर गैंगरेप करने का आरोप लागाया है। यह मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का है जहां पर बीजेपी नेता पर अपने साथियों के साथ मिलकर दलित महिला के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार बीजेपी नेता और सेवा सहकारी संस्था सुमावली के अध्यक्ष भोजपाल सिंह जादौन के पास वह कई दिनों से राशन कार्ड बनवाने के लिए चक्कर काट रही थी।

पीड़िता ने बताया कि बीजेपी नेता ने उसे अपने घर आकर राशन कार्ड बनावाकर ले जाने की बात कही। इसके बाद पीड़िता रविवार को भोजपाल सिंह के घर गई तो उसने देखा कि वहां पर और भी कई लोग मौजूद थे। जिसके बाद भोजपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपने साथ हुए इस जघन्य कृत्य की शिकायत सोमवार को दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बीजेपी नेता भोजपाल सिंह फरार है उसकी तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह दाबिश दे रही है। वहीं बीजेपी नेता द्वारा दलित महिला के साथ गैंगरेप करने के इस मामले के सामने आने के बाद पूरा प्रशासन सतर्क हो गया है।

आपको बता दें कि सोमवार को ही विधानसभा में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भुपेंद्र सिंह ने प्रदेश में घट रही दुष्कर्म की वारदातों पर गंभीर चिंता जताई थी। उन्होंने प्रदेश में होने वाले दुष्कर्मों के आंकड़े भी सबके सामने पेश किए थे। उन्होंने बताया था कि पिछले सात महीनों में 2411 महिलाएं दुष्कर्म का शिकार हुईं। जिनमें से 2400 मामले पुलिस थाने में दर्ज कराए गए थे। ऐसे में जहां एक तरफ प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और वे दुष्कर्म के मामलों पर चिंता जता रही हैं, वहां ऐसे में उनके ही नेताओं पर दुष्कर्म के आरोप लगाए जा रहे हैं।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: प्रसव के लिए अस्पताल पहुंची नाबालिग, पुलिस को दिए बयान में कहा- “जिन्न ने किया गर्भवती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App