scorecardresearch

जिस शख्स को एनकाउंटर के बाद बीजेपी ने बता दिया था मरा, वो मिला जिंदा; लपेटे में आए थे दिग्विजय

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने इस मामले को लेकर कहा कि मेरे भाजपाई मित्रों, इतना झूठ मत फेकों कि भगवान को भी शर्म आ जाए।

mp police encounter
छोटू पठान ने जारी किया वीडियो (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @JVSinghINC)

भाजपा नेताओं ने मध्य प्रदेश के जिस व्यक्ति के मुठभेड़ में मारे जाने की बात कही थी। उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। शख्स का नाम छोटू पठान है। वीडियो जारी करते हुए उसने कहा कि मैं जिंदा हूं, मेरा एनकाउंटर नहीं हुआ है। इस मामल में बीजेपी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को लपेट लिया था।

छोटू पठान ने वीडियो में कैबिनेट मंत्री महिंदर सिंह सिसोदिया और भाजपा प्रवक्ता डॉ. हितेश वाजपेयी और पंकज चतुर्वेदी पर शिकारियों के साथ अपने संबंधों के बारे में अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया है। जिन्होंने गुना जिले में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी।

छोटू पठान ने कहा- “जिन लोगों पर पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप है, उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन मुझे न तो शिकार करने का शौक है और न ही मेरे पास बंदूक है। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करना चाहता हूं कि मेरे खिलाफ इन अफवाहों को रोका जाए और मुझे न्याय मिले। छोटू पठान के इस वीडियो के बाद राजनीति गर्मा गयी है। कांग्रेस ने बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि बीजेपी मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ पठान की तस्वीरें ट्वीट की थीं। फोटों के साथ ही उन्होंने एक सवाल पूछा था कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है? आप इस रिश्ते को कैसे परिभाषित करते हैं?

मामले पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा- “मेरे भाजपाई मित्रों, इतना झूठ, फरेब न परोसो कि भगवान को भी शर्म आ जाए। जिसको आप एनकाउंटर होना बता रहे हो, वह जिंदा है। उसका वीडियो सुन लीजिए। अफवाह फैलाने में अक्ल का भी इस्तेमाल कर लिया करिए।

गुना जिले में मंगलवार (17 मई, 2022) को पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी के मारे जाने का दावा किया था। जिस आरोपी को पुलिस ने मारे जाने का दावा किया था, वो शिकारियों में से था, जिसने कुछ दिन पहले तीन पुलिस कर्मियों को गोली मारी थी। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कुछ ही देर बाद बीजेपी नेताओं ने अपना बयान जारी कर दिया। बीजेपी नेताओं के बयान के कुछ ही देर बाद छोटू पठान ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने बताया कि वो अभी जिंदा है। इसके बाद कांग्रेस और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

पढें मध्य प्रदेश (Madhyapradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट