ताज़ा खबर
 

दो लड़कियों में पहले हुई दोस्ती, फिर प्यार, अब शादी के लिए छोड़ दिया घर-परिवार, परिजन पुलिस से लगा रहे गुहार

पुलिस ने बताया कि ब्यावरा में रहने वाली महिला ने अपनी होंडा कंपनी की गाड़ी एक्टीवा को 40 हजार में बेच दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

किसी ने सच ही कहा है जब प्यार परवान चढ़ता है तो अच्छा-बुरा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर थाने में गुरुवार को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यहां दो युवतियां पहले दोस्त बनीं फिर प्यार ने दस्तक दी और दोनों एक-दूसरे के लिए घर से भाग गई। मामला सामने तब आया जब दोनों युवतियों के परिजनों ने सोमवार को थाना खिलचीपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद थाना ब्यावरा पुलिस को सूचना मिली कि दोनों युवतियां ब्यावरा के ही सुठालिया रोड स्थित एक मकान में ठहरी हुई हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों युवतियों को अपने साथ थाना खिलचीपुर ले आई।

पुलिस के मुताबिक, ब्यावरा निवासी युवती ने बताया कि उन दोनों की दोस्ती कुछ समय पहले ही हुई थी। दोनों देर रात तक फोन पर बात किया करते थे। इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर उन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद ब्यावरा में रहने वाली युवती ने शादी के लिए अपनी होंडा कंपनी की गाड़ी एक्टिवा को 40 हजार रुपये में बेच दिया।

इधर, युवती के पिता का कहना है कि 28 फरवरी को उनकी बेटी बिना बताए घर से चली गई थी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी 5 महीने पहले अपनी नानी के इंतकाल के कार्यक्रम में शामिल होने ब्यावरा गई थी, उसी दौरान वो 1 महीने अपने नानी घर रुकी। मकान में ऊपर किराये पर रहने वाली एक युवती से उसकी दोस्ती हो गई। वो दोनों देर रात तक एक-दूसरे से फोन पर बात किया करते थे। इस बीच ब्यावरा से खिलचीपुर थाने लाई गई दोनों युवतियों ने अपने परिजनों से शादी कराने की मांग की है।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: जनसत्ता.कॉम पढ़कर मंत्री ने जाना स्क्लोरोसिस से पीड़ित लड़की का हाल, सरकारी मदद का दिलाया भरोसा

ये वीडियो भी देखिए - मध्य प्रदेश: महिला IAS से खनन माफिया ने की अभद्रता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App