ताज़ा खबर
 

इंदौर की मेयर ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज की फोटो पर चढ़ा दिए फूल, वायरल हो गई पोस्‍ट

जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी की सदस्य होने के बावजूद मालिनी गौड़ ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर माला चढ़ाई है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर काफी वायरल हो रही है। (Source image: Facebook)

इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ा दी। इस घटना की फोटो वायरल होने में देर नहीं लगी। सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी कि मेयर ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जीते जी स्वर्गीय बना दिया। हालांकि, इन सब के बाद मेयर का कहना है कि ये चूक उनसे अनजाने में हुई। वहीं लोग भी उनकी आलोचना करने से नहीं थक रहे हैं।

इस मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी की सदस्य होने के बावजूद मालिनी गौड़ ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर माला चढ़ाई है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर इतनी बड़ी चूक मेयर से कैसे हो गई। उनसे इस प्रकार की गलती की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

बता दें, ये कोई पहली मर्तबा नहीं है। ऐसे मामले इससे पहले भी आ चुके हैं। जब जीते जी किसी नेता की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ा दिया गया हो। इससे पहले झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दूल कलाम की तस्वीर पर माला चढ़ा दी थी। उस समय कलाम जीवित थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर भी फूलों की माला चढ़ाने की बात सामने आ चुकी है।

तब बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं ने उनकी तस्वीर पर माला चढ़ा कर उन्हें स्वर्गीय बना दिया था। हैरानी की बात तब ये हुई कि उस दिन वाजपेयी का जन्मदिन था। ये तस्वीर भी फेसबुक पर बाद में वायरल हुई थी। तस्वीर को देखने के बाद काफी संख्या में लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी।

बीजेपी अन्ना की तस्वीर पर भी चढ़ा चुकी है माला
दिल्ली विधानसभा चुनाव के वक्त बीजेपी की तरफ से समाचारपत्रों में आम आदमी पार्टी की खूब आलोचना की गई थी। ऐसे ही एक विज्ञापन में बीजेपी ने अन्ना हजारे को स्वर्गीय दिखाया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आलोचना करते हुए कहा था कि आज ही के दिन नाथूराम गौडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी और बीजेपी ने भी आज अन्ना हजारे को मार दिया।

देखिए वीडियो - मोदी कैबिनेट ने नेशनल हेल्थ पॉलिसी को दी मंजूरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App