ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश: किसी और की बहू भगाने के शक में पूर्व सरपंच को किया किडनैप, जंगल में किया कुकर्म

डूंगड़ सिंह के बारे में तब पता चला जब अलीगपुर जिले के उदयगढ़ थाने की पुलिस 24 मार्च को धार के जंगलों में एक चोर गिरोह को तलाश रही थी।

hapur, Rape, Garhmukteshwar, Rape in Garhmukteshwar, Rape Girl, Utter Pradeshपुलिस की माने तो 13 अपहरणकर्ताओं में से 3 तीन लोगों ने डूंगड़ सिंह के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया। (प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश के धार जिले के चौबारा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच को किडनैप करके उसके साथ कथित तौर पर चार दिनों तक सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार किया गया था। मंगलवार को झाबुआ पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों की गिरफ्तारी की है। सभी आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई थी। जिनमें से 10 आरोपियों को जेल भेज दिया है और दुराचार करने वाले आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट में सामूहिक रूप से अप्राकृतिक दुराचार किए जाने की पुष्टि हो गई है।

झाबुआ कोतवाली के प्रभारी एम एल टी ने बताया कि कुछ महीने पहले झाबुआ कोतवाली अंतर्गत गांव के मूनसिंह की बहु प्रेम प्रसंग के चलते किसी के साथ भाग गई थी। जिसमें मूनसिंह को यह शंका थी कि धार जिले के सरदारपुर थाने के गांव चौबारा के पूर्व सरपंच डूंगड़ सिंह (46) का इसमें हाथ है। इसके बाद मून सिंह के मन में ये बात घर कर गई और उसने बदले की भावना में अपने 13 साथियों के मदद से डूंगड़ सिंह का अपहरण कर लिया और उसे 4 दिनों तक जीप में इधर-उधर घुमाते रहे। पुलिस की माने तो 13 अपहरणकर्ताओं में से 3 तीन लोगों ने डूंगड़ सिंह के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया।

डूंगड़ सिंह के बारे में तब पता चला जब अलीगपुर जिले के उदयगढ़ थाने की पुलिस 24 मार्च को धार के जंगलों में एक चोर गिरोह को तलाश रही थी। तभी उन तीनों बंधकों का सामना पुलिस से हुआ। पुलिस को देखते ही वे चिल्लाकर भागे। मौका पाते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस ने बताया कि वो पूर्व सरपंच को सबक सिखाना चाहते थे और बंधक बनाकर उसको मारना चाहते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंदौर की मेयर ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज की फोटो पर चढ़ा दिए फूल, वायरल हो गई पोस्‍ट
2 मध्य प्रदेश के अस्पताल से लापता 70 वर्षीय महिला का शव बरामद, जानवरों ने नोंच खाया शव
3 मध्य प्रदेश: अतिक्रमण हटाने गए सरकारी टीम पर हमला, आठ कर्मचारी घायल, दो गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X