ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश: किसी और की बहू भगाने के शक में पूर्व सरपंच को किया किडनैप, जंगल में किया कुकर्म

डूंगड़ सिंह के बारे में तब पता चला जब अलीगपुर जिले के उदयगढ़ थाने की पुलिस 24 मार्च को धार के जंगलों में एक चोर गिरोह को तलाश रही थी।

Author Updated: March 28, 2017 7:30 PM
पुलिस की माने तो 13 अपहरणकर्ताओं में से 3 तीन लोगों ने डूंगड़ सिंह के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया। (प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश के धार जिले के चौबारा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच को किडनैप करके उसके साथ कथित तौर पर चार दिनों तक सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार किया गया था। मंगलवार को झाबुआ पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों की गिरफ्तारी की है। सभी आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई थी। जिनमें से 10 आरोपियों को जेल भेज दिया है और दुराचार करने वाले आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट में सामूहिक रूप से अप्राकृतिक दुराचार किए जाने की पुष्टि हो गई है।

झाबुआ कोतवाली के प्रभारी एम एल टी ने बताया कि कुछ महीने पहले झाबुआ कोतवाली अंतर्गत गांव के मूनसिंह की बहु प्रेम प्रसंग के चलते किसी के साथ भाग गई थी। जिसमें मूनसिंह को यह शंका थी कि धार जिले के सरदारपुर थाने के गांव चौबारा के पूर्व सरपंच डूंगड़ सिंह (46) का इसमें हाथ है। इसके बाद मून सिंह के मन में ये बात घर कर गई और उसने बदले की भावना में अपने 13 साथियों के मदद से डूंगड़ सिंह का अपहरण कर लिया और उसे 4 दिनों तक जीप में इधर-उधर घुमाते रहे। पुलिस की माने तो 13 अपहरणकर्ताओं में से 3 तीन लोगों ने डूंगड़ सिंह के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया।

डूंगड़ सिंह के बारे में तब पता चला जब अलीगपुर जिले के उदयगढ़ थाने की पुलिस 24 मार्च को धार के जंगलों में एक चोर गिरोह को तलाश रही थी। तभी उन तीनों बंधकों का सामना पुलिस से हुआ। पुलिस को देखते ही वे चिल्लाकर भागे। मौका पाते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस ने बताया कि वो पूर्व सरपंच को सबक सिखाना चाहते थे और बंधक बनाकर उसको मारना चाहते थे।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: प्रसव के लिए अस्पताल पहुंची नाबालिग, पुलिस को दिए बयान में कहा- “जिन्न ने किया गर्भवती”

ये वीडियो भी देखिए - मध्य प्रदेश: जिन्न का नहीं स्कूल टीचर का था बच्चा, छात्रा और परिजन बता रहे थे जिन्न की संतान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इंदौर की मेयर ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज की फोटो पर चढ़ा दिए फूल, वायरल हो गई पोस्‍ट
2 मध्य प्रदेश के अस्पताल से लापता 70 वर्षीय महिला का शव बरामद, जानवरों ने नोंच खाया शव
3 मध्य प्रदेश: अतिक्रमण हटाने गए सरकारी टीम पर हमला, आठ कर्मचारी घायल, दो गंभीर