ताज़ा खबर
 

MP: खरगौन के लॉज में मिले 2 साल से लापता DSP, मानसिक हालत ठीक नहीं होने पर पुलिस ने परिजनों को सौंपा

अनूपपुर के रहने वाले डीएसपी मान सिंह टेकाम 2 फरवरी 2015 को भोपाल से सतना के लिए निकले थे। उसके बाद उनका कोई पता नहीं चला।

डीएसपी मानसिंह टेकाम की अभी मानसिक हालत ठीक नहीं है।

भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ और 2 साल से लापता डीएसपी मान सिंह टेकाम खरगौन जिले के बड़वाह में मिल गए हैं। गुरुवार देर रात सूचना के आधार पर जब पुलिस बड़वाह पहुंची को टेकाम यहां विश्रांति लॉज में ठहरे हुए थे। जिनको लेकर पुलिस भोपाल के लिए रवाना हो गई है। अनूपपुर के रहने वाले डीएसपी मान सिंह टेकाम 2 फरवरी 2015 को भोपाल से सतना के लिए निकले थे। उसके बाद उनका कोई पता नहीं चला। टेकाम के परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल के जहांगीराबाद थाने में अगस्त 2015 में दर्ज कराई थी। हालांकि, पुलिस अभी तक ये नहीं समझ पाई है कि टेकाम भोपाल से बड़वाह कैसे पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डीएसपी बड़वाह रुके हुए हैं। जब पुलिस वहां पहुंची तो वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ लॉज में ठहरे हुए थे। पुलिस के मुताबिक, अभी डीएसपी टेकाम की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वे अभी परिजनों को ठीक से पहचान नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद टेकाम को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

गौरतलब है कि डीएसपी टेकाम के लापता होने का मुद्दा सदन में भी उठ चुका है। शून्यकाल में कांग्रेस के फुंदेलाल मार्को ने यह मामला उठाते हुए कहा था कि डीएसपी मानसिंह टेकाम पिछले दो साल से लापता हैं। उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। उनके परिजन आर्थिक रुप से पिछड़े हुए हैं और काफी परेशान हैं। उन्होंने जल्द से जल्द डीएसपी को ढूंढ़ने की मांग की थी।

देखिए वीडियो - भोपाल: भाजपा नेता सुशील वासवानी के घर और व्यावसायिक ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

ये वीडियो भी देखिए - भोपाल एनकाउंटर: सामने आए नए ऑडियो क्लिप में कहा गया- “घेर के कर दो काम तमाम”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App